डॉर्बी ने “वेस्टा’’ कलेक्शन पेश किया, जिसमें हर व्यक्ति की पंसद के मुताबिक लैमिनेट्स हैं

भारत का अग्रणी सरफेस डेकोर ब्राण्ड डॉर्बी रचनात्मक आइडियाज को हकीकत में बदलने का काम कर रहा है और इसने त्यौहारों के सीजन में अपनी नई लैमिनेट रेंज “वेस्टा’’ का अनावरण किया है। निजता पर विशेष ध्यान देते हुए डॉर्बी ने 25 अक्टूबर को 252 लैमिनेट्स का एक आकर्षक कलेक्शन पेश किया. यह कलेक्शन पूरे भारत में उपलब्ध होगा। यह कलेक्शन उस विश्वास को मजबूती देता है कि हर व्यक्ति अपनी शख्सियत से मिलते-जुलते लैमिनेट्स का हकदार है।

डॉर्बी हर व्यक्ति के अनोखेपन को समझता है और “वेस्टा’’ को इसी बात को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। नई रेंज में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं, और प्रत्येक लैमिनेट अलग-अलग लोगों की शख्सियत से मेल खाने के लिए सावधानी से बनाया गया है। चाहे लकड़ी, बांसुरी की आधुनिक तरंगों या हल्के रंगों वाले लैमिनेट की खूबसूरती के प्रति किसी का सदाबहार आकर्षण हो, डॉर्बी ने सभी की पसंद का ख्याल करते हुए आदर्श लैमिनेट्स बनाये हैं।

डॉर्बी के लैमिनेट्स की नई श्रृंखला खूबसूरती से बढ़कर है और गुणवत्ता तथा टिकाऊपन को अपनाती है। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के द्वारा बनाये गये यह लैमिनेट्स स्टाइल और शान को बढ़ाते हैं और कंपनी का यह यकीन दिखाते हैं कि आपके रहने की जगहें आकर्षक दिखनी चाहिये और समय की परीक्षा पर खरी होनी चाहिये। यह लैमिनेट्स अलग-अलग मूल्यों में आते हैं और हर शीट के लिये कीमत मानक 4*8 आकार के लिये सिर्फ 850 रूपये से शुरू होती है। अच्छी गुणवत्ता के मटेरियल्स, अफोर्डेबिलिटी और इनोवेशन का यह संगम डॉर्बी के “वेस्टा” को बाजार का सर्वश्रेष्ठ उत्पाद बनाता है।

डॉर्बी के निदेशक एवं सीईओ श्री मेहुल अग्रवाल ने कहा, “लैमिनेट्स के हमारे नये कलेक्शन ‘वेस्टा’ के साथ हम इंटीरियर डिजाइन और डेकोर को नयापन देने का सफर शुरू कर रहे हैं। हमारी मुख्य थीम ‘निजी पर्सनैलिटी मायने रखती है- चाहे आपकी पर्सनैलिटी कुछ भी हो, हमारे पास आपके लिये लैमिनेट्स हैं’, हर इंसान की शैली और पसंद के अनूठेपन को सराहने के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। हम समझते हैं कि आपके रहने की जगहें सिर्फ तरह-तरह के सामानों को रखने से कहीं बढ़कर होती है; वे आपकी पहचान का विस्तार होती हैं। इसलिये हमने सावधानी से यह नई रेंज तैयार की है, जिसमें हर किसी की शख्सियत झलकती है, ताकि अलग-अलग तरह की पसंद को पूरा किया जा सके।”

“वेस्टा’’ का लॉन्च होना डॉर्बी के लिये एक रोमांचक यात्रा की शुरूआत है। यह ब्राण्ड विशेष अनुभवजन्य सेंटर्स की स्थापना करने, देश के भीतरी इलाकों में पहुँचने, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर अपनी मौजूदगी बढ़ाने, रिटेल सेगमेंट में कदम रखने और अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अलग-अलग तरह के उत्पाद शामिल करने का भी इच्छुक है।

Related Articles

Back to top button