सड़क सुरक्षा माह के दसवें दिन ग्रेटर फरीदाबाद के टीआई के द्वारा आज़ाद शहीद स्मारक पीजी गवर्नमेंट कॉलेज तिगांव में यातायात नियमो के संबंध में छात्रों को किया जागरुक

फरीदाबाद, 24 जनवरी। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश के तहत ग्रेटर फरीदाबाद के टीआई इंस्पेक्टर सतीश कुमार और थाना तिगांव प्रबंधक जयनाराण ने टीम के साथ आजाद शहीद स्मारक पीजी गवर्नमेंट कॉलेज तिगांव में बच्चो को सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के सम्बन्ध में जागरुक करते हुए जानकारी प्रदान की गई। इस कार्यक्रम में करीब 250 बच्चो के साथ तिगांव कॉलेज से तिगांव चौक तक एक जागरुकता रैली निकाल कर आमजन को यातायात नियमों के संबंध में जागरुक किया है। ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद द्वारा मनाए जा रहे 35वें सड़क सुरक्षा माह का आज दसवां दिन है, जो 15 जनवरी से 14 फरवरी 2024 तक मनाया जा रहा है।
इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने सड़क सुरक्षा माह के दौरान यातायात नियमों के बारे में जागरूक करते हुए आज़ाद शहीद स्मारक पीजी गवर्नमेंट कॉलेज तिगांव में छात्रों को बताया कि यतायात वाहन चालकों को सुरक्षा उपकरणों का उपयोग करने,  तय की गई गति सीमा में वाहन चलाने,  गलत दिशा में वाहन ना चलाने, अवैध पार्किंग ना करने सहित अन्य यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया जाता है परंतु कुछ वाहन चालक नियमों की अनदेखी करते हुए यातायात नियमों का पालन नहीं करते इसलिए उनके खिलाफ विशेष अभियान चलाकर चालान किए जाते हैं।
सड़क दुर्घटना से बचाव के लिए यातायात नियमों का पालन करें। इसके साथ टीआई के द्वारा करीब 250 बच्चो के साथ तिगांव कॉलेज से तिगांव चौक तक एक जागरुकता रैली निकाल कर आमजन को यातायात नियमों के संबंध में जागरुक किया है। इसके साथ टीआई टीम ने करीब 120 वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाई। इस प्रोग्राम के तहत रोड सेफ्टी के लिए वेज बाटकर लोगो को जागरुक किया है।

Related Articles

Back to top button