विधायक नरेंद्र गुप्ता ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव बुखारपुर और दयालपुर में जन संवाद कार्यक्रम कर, सुनी लोगों की समस्याएं

विधायक नयन पाल रावत और पूर्व विधायक राजेंद्र बिसला और सभी विभागों के जिला अधिकारी भी मौजूद रहे जन संवाद कार्यक्रमों में

फरीदाबाद, 21 नवम्बर। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज मंगलवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के गाँव बुखारपुर व दयालपुर में जन संवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया। विधायक नयन पाल रावत और पूर्व विधायक राजेंद्र बिसला तथा सभी विभागों के जिला अधिकारी भी जन संवाद कार्यक्रमों में मौजूद रहे । जहां जन संवाद कार्यक्रम में विधायक नरेंद्र गुप्ता प्रदेश के मुख्यमंत्री के विशेष दूत बनकर ग्रामवासियों की समस्याएं सुनी। उन्होंने गांव बुखारपुर के वृद्ध आश्रम में प्रातः 9 बजे और दयालपुर के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जन संवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया।

फरीदाबाद से विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति चलते हुए जनकल्याणकारी कार्य कर रही है। जिससे आमजन को योजनाओं का त्वरित लाभ प्राप्त हो रहा है। केंद्र व प्रदेश की सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचकर अन्त्योदय का सपना साकार कर रही है। फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने जन संवाद कार्यक्रमों में की अध्यक्षता कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उपस्थित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

विधायक श्री गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जन समस्याओं के समाधान के लिए गंभीरता से कार्य कर रहे हैं। जिसके परिणाम स्वरूप आज बिन पर्ची और खर्ची के योग्य युवाओं को मेरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है। पृथला के विधायक नयन पाल रावत ने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ स्वास्थ्य व शिक्षा सहित बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कृतसंकल्प है। इसी कड़ी में सरकार के नुमाइंदे जनता के बीच जाकर जन संवाद कार्यक्रमों के जरिये लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं।

पूर्व विधायक राजेंद्र बिसला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में अच्छी पहल की है।साकारत्मक सोच को क्रियान्वित करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व और कुशल मार्गदर्शन में सरकार के मंत्री, सांसद गण, विधायक गण प्रदेश के सभी गावों और शहरों के वार्डो में पहुंच कर वहां पर जन संवाद कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुन रहे है और मांगो और सुझावों को साझा कर उनका मौके पर निवारण करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग की भलाई के लिए लगातार कार्य कर रही है और प्रदेश के लोगों को हर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कृतसंकल्प है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने लोगों की भलाई के लिए आयुष्मान योजना का विस्तार करते हुए प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चिरायु योजना को क्रियांवित किया है। इसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को योजना का लाभ देना है। जनसंवाद कार्यक्रम में एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, बुखार पुर गांव की सरपंच श्रीमती मधुबाला, जिला पार्षद श्वेत स्नेहा, भूतपूर्व विधायक राजेंद्र मिश्रा, दयालपुर गांव की सरपंच श्रीमती प्रीति सिंह, भूतपूर्वसरपंच सुखबीर सिंह, ओमवीर शराव अध्यक्ष मार्केटिंग कमेटी इत्यादि वरिष्ठ नागरिक अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button