बीजेपी कांग्रेस से हुआ लोगों का मोहभंग: डॉ अशोक तंवर

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। प्रदेश की जनता का दोनों से मोहभंग हो चुका है। डॉ अशोक तंवर मंगलवार को वार्ड नंबर 10 में भावी उम्मीदवार सुदेश राणा द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। सुदेश राणा ने डॉक्टर अशोक तंवर का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ आप नेता धर्मबीर भड़ाना, प्रवेश मेहता, राजेंद्र शर्मा, ओ पी वर्मा, खैमी ठाकुर, राजा भैया, राम गौर, सुभाष बघेल, संतोष कुमार, हरजिंदर मेंहदीरत्ता, मंजीत सिंह, देवराज, मुल्कराज भड़ाना आदि मौजूद रहे।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में जो लोगों को राहत प्रदान की है, वह पूरे देश में अपने आप में एक मॉडल साबित हो रहा है, उनकी इस नीतियों से लोगों में आम आदमी पार्टी से जुडऩे के लिए खासा उत्साह नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ हो रहा है और वो जानते हैं कि लोगों का कोई पार्टी भला कर सकती है, तो वह केवल आप पार्टी है।

तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार डरी हुई और इसी डर के कारण नगर निगम चुनावो से भाग रही हैं क्योकि इस बार जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी को चुनने का फैंसला कर लिया हैं। उन्होने कहा कि नगर निगम चुनावों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में तैयारी कर रही है और कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। हम चाहते हैं 2023 तक पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी हो जाए और अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ें ताकि 2024 में होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी अधिक से अधिक सीटेें जीतें और हरियाणा में बहुमत से सरकार बना सके। इस अवसर पर आप नेता धरमवीर भड़ाना ने कहा कि आम जनमानस जानता है कि अरविंद केजरीवाल ही एकमात्र ऐसे ईमानदार मुख्यमंत्री हैं, जो लोगों का भला कर सकते हैं। राजेंद्र शर्मा एवं प्रवेश मेहता ने कहा कि नगर निगम चुनावों को लेकर बीजेपी घबराई हुई है। मगर, वो कितना भी चुनावों को टाल लें हार से बच नहीं सकते।

Related Articles

Back to top button