उमेश भाटी ने कार्यकर्ताओ के साथ मनाया दुष्यंत चौटाला जी का जन्मदिन

हरियाणा की जनता सीएम के रूप में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चाहती है देखना उमेश भाटी
फरीदाबाद।  हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी का 35 वा जन्मदिन अशोका एन्क्लेव स्थित जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी के कार्यालय पर केक काटकर बड़ी ही धूम धाम से मनाया गया । इस मौके पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी के तस्वीर पर तिलक करके उनके लम्बी उम्र की कामना की गई। जन्मदिवस के अवसर पर तिगांव विधानसभा से सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे । जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर केक काटा और सभी ने उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी की दीर्घायु व बेहतर स्वास्थ्य की कामना की और जि़ंदाबाद के नारे लगाए।

गौरतलब है की फरीदाबाद में सुबह से ही कई जगहों पर जेजेपी हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मना रही है। ऐसे में जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी ने भी अपने कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी का 35 व जन्मदिन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया । इस मौके पर उमेश भाटी जी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला पूरे प्रदेशवासियों और खासकर युवाओं के लिए वह आशा हैं, प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को हरियाणा के निजी उद्यमों में 75 फीसद तक नौकरी दिलाने का अपना वादा पूरा किया।

और बुढ़ापा पेंशन योजना में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है आने वाले समय इसकी राशि 5100/- होने वाली है इतना ही नहीं पूरे प्रदेशभर में बेटियों की शिक्षा का उत्तम प्रबंध करने के उद्देश्य से रोडवेज बसों द्वारा उन्हें गांव से शैक्षणिक संस्थानों तक लाने और ले जाने की व्यवस्था करवाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हितों के लिए नित्य नए लाभदायक फैसलों से आज हरियाणा पूरे देश में एक आदर्श राज्य के रूप में कार्य कर रहा है जिसका श्रेय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी की कार्यप्रणाली व गठबंधन सरकार को है।

उमेश भाटी जी ने कहा की हरियाणा की जनता उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी को सीएम के रूप में देखना चाहती है और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी ने जिस तरह से 2014 में सबसे कम उम्र में लोकसभा में सांसद बनकर दिखाया था वैसे ही सबसे कम उम्र में वह सीएम बनकर हरियाणा को और ऊचाई पर ले जाने का काम करेंगे क्योकि उनकी उम्र अभी बहुत कम है और वह हरियाणा की राजनीति में सबसे उभरता हुआ चेहरा है ऐसे में हम सब पार्टी कार्यकर्ता आज भगवान से प्रार्थन करते है की वह हरियाणा के सीएम बने इस मौके पर कल्पना भाटी,गगन सिसोदिया, कृष्ण पाल सिंह पवार, हरिओम जादौन ,जीत चौधरी ,गोपाल चौहान ,अजित यादव , जे पी चोधारी,शामयाला जी ,लोकेश गोयल ,देवेंदर चौधरी ,संजय श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव, रमेश प्रसाद,पुनीत भाटी, संगीता अग्रवाल,सुमित कनोजिया, अनूप, पीयूष, हर्ष ठाकुर सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button