कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया करीब 1करोड़ 80 लाख रुपए की धनराशि की पार्किंग विकास कार्य का शुभारंभ

कहा- बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज हो रहे हैं चहुमुखी विकास कार्य
फरीदाबाद, 04 अप्रैल (हरपाल सिंह यादव)। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने करीब 1करोड़ 80 लाख रुपए की धनराशि की पार्किंग विकास कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज चहुमुखी विकास कार्य तेज गति से करवाए जा रहे हैं। वहीं लोगों ने भी कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज मंगलवार को सेक्टर- 65 और सेक्टर -2 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा बनाए जाने वाली मार्केट की पार्किंग के कार्य का शुभारंभ स्थानीय गणमान्य लोगों के हाथ नारियल फोड़कर कराया। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा यह कार्य करीब 1करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से पूरा कराया जाएगा।

इस अवसर पर जनसमूह को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने एक बार फिर कब्जा धारियों को चेताया है कि शहर में सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले और किसी भी गरीब व्यक्ति को सताने वाले लोगों के लिए हरियाणा सरकार में कोई रहम नहीं है। बल्कि उनकी जगह सीधा जेल में है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वहीं शहर को सुंदर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत और संकल्परत विकास कार्यों को क्रियान्वित किया जा रहा हैं।

प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के चहुमुखी विकास को लेकर के कार्य कर रही है। बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, सिवरेज सिस्टम और पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों सहित स्ट्रीट लाइटिंग और अन्य मूलभूत विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि यदि मार्केट बनती है। तो उसके लिए सबसे पहले पार्किंग का होना बहुत जरूरी है क्योंकि खरीदार जब मार्केट में आता है, तो उसे खरीदारी में समय लगता है और उसके लिए गाड़ी खड़ी करने में किसी प्रकार की दिक्कत ना आए। उसी के तहत सेक्टरों में मार्केट की पार्किंग बनाई जा रही हैं। इसके अलावा आज सेक्टर- 65 में अटल चौक के पास मार्केट की पार्किंग बनाए जाने के कार्य का शुभारंभ स्थानीय लोगों से नारियल तुड़वाकर कराया । इसके साथ ही अटल चौक को भी सुंदर बनाया गया है।

इस मार्केट में करीब 46 दुकानें होंगी। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सेक्टर- 2 में भी डबल स्टोरी दुकानें बनाई जाएंगी। जिनकी संख्या भी करीब 45 होगी। सेक्टर- 2 में पार्किंग बनाई जा रही है। ताकि मार्केट में आने वाले लोगों को गाड़ी खड़ी करने से संबंधित दिक्कत ना आए । इस अवसर पर शहरवासियों ने परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा को उनके जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दी। जब शहर वासियों को पता चला कि आज प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का जन्मदिन है।

तो शहर वासियों ने प्रोग्राम स्थल पर पहुंचकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके अलावा सेक्टर- 2 और सेक्टर- 8 कार्यालय पर भी जन्मदिन की बधाई देने वालों का दिन भर तांता लग रहा। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शहर वासियों का धन्यवाद करते हुए उन्हें आश्वासन दिलाया कि वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान जनता से किए वादे पूरे कर दिए हैं और भविष्य में जो भी कार्य शहरवासी बताएंगे उस पर प्राथमिकता से विचार किया जाएगा। इस अवसर पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण फरीदाबाद के कार्यकारी अभियंता श्री अजीत सिंह सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button