श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के स्किल डिपार्टमेंट ऑफ लाइफ साइंसेस एवं हेल्थकेयर एवं सिम बायो साइंटिफिक प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया गया एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

फरीदाबाद, 25 नवम्बर। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों को सिविल सर्जन डॉ. नरेश कुमार गर्ग ने महर्षि चरक शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि मेडिकल साइंस में मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी के स्टूडेंट्स मरीजों के इलाज में महत्वपूर्ण कार्य करते हैं। कोरोना महामारी में इनका अहम योगदान रहा है। इस अवसर पर कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने कहा कि ये स्टूडेंट्स उच्च स्तर की स्किलिंग मेडिकल के क्षेत्र में प्राप्त करके समाज में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।
विश्वविद्यालय के डीन एकेडमिक्स प्रोफेसर आर एस राठौड़ ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा में कुशलता से देश विकसित राष्ट्र के श्रेणी में आएगा। कौशल के क्षेत्र में विश्वविद्यालय निरंतर कार्य कर रहा है।
कार्यक्रम में डीन एसएफएएसएच प्रोफेसर आशीष श्रीवास्तव ने स्टूडेंट को कहा कि पूरी ईमानदारी, सत्य निष्ठा से मेडिकल लैब प्रोफेशन में कार्य करें और मरीजों की सेवा करें।
डॉ. मोहित श्रीवास्तव ने अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का आयोजन डॉ. संतोष कुमार यादव, डॉ. मनोज शर्मा और ज्योति नैन ने किया। इसमें स्पॉन्सर सिम बायो साइंटिफिक ने भी भूमिका निभाई। कम्पनी ने विद्यार्थियों को ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट देने की भी बात कही। कुलपति डॉ. राज नेहरू ने विद्यार्थियों एवं आयोजकों को बधाई दी।

Related Articles

Back to top button