पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 09 सितम्बर गांव एतमादपुर में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक ने मुख्य आरोपी की बहन के संबंध में गलत कमेंट किए थे, जिसको लेकर मुख्य आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। उल्लेखनीय है कि 5 सितंबर की शाम को गांव एतमादपुर बायपास रोड के पास जा रही 2 नहर के बीच एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला जिसके शरीर पर काफी चोटों के निशान थे। मृतक की बॉडी पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोट मार कर हत्या कर, शव को दोनों नहरों के बीच फेंका गया था।

मामले की जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक व उनकी टीम को दिया। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी जुनाईल को काबू किया गया तथा अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। काबू किए गए आरोपियों में जुनाईल व शिवम (19) का नाम शामिल है। आरोपी शिवम मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव खादराबाद का रहने वाला है, हाल में फरीदाबाद के धीरज नगर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम सब इंस्पेक्टर विजय कुमार, अमर सिंह, सिपाही विनीत व रमेश ने आरोपी को फरीदाबाद के मवई कठपुला पुल से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गांव एत्मादपुर और धीरज नगर में मृतक की फोटो दिखाकर पहचान कराई गई। जिसकी पहचान धीरज नगर से हुई। धीरज नगर से पता चला कि उसके परिजन मुंबई में रहते हैं। जिनको फोन के द्वारा संपर्क किया गया। मृतक की परिजनों के द्वारा फरीदाबाद आकर पहचान की गई, जिन्होंने बताया कि मृतक का नाम अरविंद उर्फ सत्य (16) है निवासी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गांव नसीरपुर का रहने वाला है जो फरीदाबाद में करीब 10 दिन पहले घूमने के लिए आया था। मृतक के पिता से पता चला कि वह पूर्व में फरीदाबाद के सेक्टर 28 की प्राइवेट कंपनी में काम करता था। जिसकी यहां जान पहचान हो गई थी उसका बेटा जानने वालों के पास घूमने के लिए आया था। गिरफ्तार आरोपी शिवम मॉल में सफाई का काम करता है। मामले में पूछताछ के लिए आरोपी शिवम को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। तथा जुनाईल आरोपी को जुनाईल जस्टिस कोर्ट में पेश कर बल सुधार केंद्र में भेजा गया।

Related Articles

Back to top button