विधायक राजेश नागर ने हाथों हाथ दिया बिजली संकट का समाधान

विकास कॉलोनी के निवासियों ने लगाई थी पांच दिन से बिजली न आने पर मदद की गुहार 

फरीदाबाद : विधायक राजेश नागर ने आज विकास कॉलोनी निवासियों की बिजली की समस्या का हाथों हाथ समाधान कर दिया जिससे प्रसन्न लोगों ने विधायक जिन्दाबाद के नारे लगाए। विधायक ने कहा कि आपकी स्थानीय समस्याओं के समाधान के लिए मुझसे संपर्क करने में किसी भी प्रकार का संकोच न करें।

विकास कॉलोनी भूपानी के दर्जनों निवासियों ने आज विधायक राजेश नागर के निवास पर मुलाकात कर बिजली संकट की जानकारी दी। लोगों ने बताया कि उनके यहां पांच दिनों से बिजली नहीं आ रही है लेकिन बिजली निगम के अधिकारी उनकी सुनने को तैयार नहीं हैं। बिजली नहीं आने के कारण उनके यहां सामान्य कामकाज तो छोडि़ए, पीने के लिए पानी भी नहीं बचा है। जिससे उन्हें अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। निवासियों ने बताया कि बच्चों का स्कूल जाना और कामकाजी व्यक्तियों का काम पर जाना मुश्किल हो गया है। कृपया हमारी मदद करें।

विधायक राजेश नागर ने लोगों की समस्या सुनकर तुरंत ही बिजली निगम के एसई को फोन कर विकास कॉलोनी में बिजली की तुरंत आपूर्ति करने के निर्देश दिए। अधिकारी ने तुरंत ही बिजली देने की बात कही। जिस पर स्थानीय लोगों ने नागर का धन्यवाद व्यक्त किया। विधायक नागर ने कहा कि आप लोगों ने मुझे अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए चुना है। आपको पांच दिन कष्ट नहीं उठाना चाहिए था। आपको भविष्य में कोई दिक्कत हो और अधिकारी सुनवाई न करें तो मुझे बताएं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सभी विभागों को सख्त निर्देश हैं कि उनकी लापरवाही के कारण जनता को दिक्कत हुई तो अधिकारी नापे जाएंगे।

इस अवसर पर विकास कॉलोनी के निवासी वंदना सोनी, विकास, भागवत, संतोष कुमार, धीरेंद्र सोनी, उमेश यादव, सरोज, विश्वनाथ यादव, दिनेश यादव, राजश्री, ऊषा, दुर्गेश, सावित्री, जयकांत, रामवती, लीला, तौहीद अली, मनोज कुमार यादव, अजय कुमार, गौरव कुमार, नितिन कुमार, सत्येन्द्र रिंकू, राहुल, सोरन सिंह, रविकुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button