डीसीपी नरेंद्र कादियान ने सीमा सुरक्षा बल के साथ पैदल मार्च निकाल आमजन को भाईचारे की भावना को बढ़ावा देने का दिया संदेश

फरीदाबाद, 02 अगस्त। डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान ने सीमा सुरक्षा बल टीम के साथ एनआईटी एरिया में पैदल मार्च निकालकर आमजन को शांति व्यवस्था कायम रखने तथा भाईचारे की भावना को बढ़ाने का संदेश दिया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी एनआईटी ने आज पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च निकाला।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस पैदल मार्च का उद्देश्य पुलिस और जनता के बीच तालमेल बिठाकर समाज में भाईचारे की भावना को बढ़ावा देना है। इसके साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस द्वारा पैदल मार्च निकालने पर आपराधिक किस्म के व्यक्ति के मन में पुलिस का खौफ पैदा होता है और वह अपराधिक गतिविधियां अंजाम देने से डरता है।

यह पैदल मार्च फरीदाबाद के विभिन्न एरिया में निकलकर आमजन को जागरूक करके शहर में कानून व्यवस्था सुदृढ़ करना सुनिश्चित किया जाएगा। पैदल मार्च के दौरान डीसीपी ने आमजन को सामाजिक शांति व्यवस्था कायम रखने तथा भाईचारे की भावना बढ़ाने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि समाज में रह रहे नागरिक पुलिस का सहयोग करके शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने में पुलिस की मदद कर सकते हैं।

इसलिए आमजन पुलिस से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना तुरंत 112 पर दें ताकि पुलिस समय पर कार्यवाही करके कानून व्यवस्था को कायम रख सके। किसी भी प्रकार के भड़काऊ बयानबाजी करने या भड़काऊ भाषण देने पर पुलिस द्वारा उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button