दिपावली पर सुरक्षा के मद्देनजर थाना मेट्रो तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने मेट्रो सराय व एनएचपीसी चौक पर चलाया चेकिंग अभियान

फरीदाबाद पुलिस दिपावली के शुभ अवसर पर पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस ने इस बार सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर विशेष प्रबंध किए हैं।

फरीदाबाद, 09 नवम्बर।  पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा त्योहारों की सुरक्षा को लेकर दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश के तहत एसीपी सीएडब्लू मोनिका, थाना मेट्रो प्रभारी व डॉग स्क्वाड टीम के साथ मिलकर मेट्रो स्टेशन  पर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिपावली पर्व की सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है। होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन रिसोर्ट इत्यादि स्थानों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही है।
इसके साथ ही पुलिस का खुफिया विभाग भी एक्टिव रूप से निगरानी रख रहा है। इसी के मद्देनजर आज मेट्रो स्टेशन सराय और एनएचपीसी चौक को थाना मेट्रो की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर मेट्रो स्टेशन, मेट्रो की पार्किंग एरिया में चेकिंग की क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं। पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।
पुलिस आयुक्त ने सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों को लगातार फील्ड में मौजूद रहकर कानून व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। इसलिए फरीदाबाद पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह जगह पर तलाशी ले रही है। पुलिस चौकी और डॉग स्क्वायड की टीम ने फरीदाबाद के सभी मेट्रो स्टेशन तथा वहां आने जाने वाली लोगों को भी चेक किया। फरीदाबाद पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा और दिपावली पर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए चेकिंग लगातार जारी रहेगी। लोगों से अपील की है कि संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु के बारे में 112 पर पुलिस को सूचित करें।

Related Articles

Back to top button