ईज़मायट्रिप ने सीनियर लीडरशिप का विस्‍तार किया; आशुतोष शर्मा मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट नियुक्‍त किए गए

श्री आशुतोष शर्मा ईज़मायट्रिप में 13 से ज्यादा वर्षों का अनुभव लेकर आए हैं, उनका इरादा कंपनी के मार्केटिंग विभाग को और मजबूत बनाना है

नई दिल्ली : भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म में से एक प्लेटफॉर्म EaseMyTrip.com ने श्री आशुतोष शर्मा को मार्केटिंग विभाग का वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त किया है। अपनी नई भूमिका में श्री आशुतोष कंपनी के मार्केटिंग विभाग का कामकाज देखेंगे। वह अलग-अलग जगह पर ब्रैंड की मौजूदगी को बढ़ाएंगे, जिससे वह ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों की नजर में आ सकें। बेहद प्रतिस्‍पर्धी दौर से गुजर रहे ऑनलाइन ट्रैवल मार्केट में ईज़मायट्रिप की स्थिति को मजबूत करने पर उनका पूरा फोकस रहेगा। वह सभी पहलुओं पर ध्यान रखते हुए उपभोक्ताओं तक कंपनी की पहुंच बढ़ाने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाएंगे और इस क्षेत्र में विकास के नए अवसरों की पहचान करेंगे।

श्री आशुतोष एक कुशल डिजिटिल मार्केटिंग विशेषज्ञ है, जिनके पास एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा का अनुभव है। अपने पिछले कार्यकाल में वह डेंटसु इंडिया के वरिष्ठ निदेशक थे। इससे पहले वह हकुहोडो इंक. में डिजिटल सर्विसेज विभाग के प्लानिंग डायरेक्टर थे।

शुरुआती वर्षों में उन्होंने एडोब, ट्राइबल फ्यूजन, आईअवतारजेड डिजिटल और ईस्पॉट डिजिटल मीडिया के साथ काम किया। अपने करियर में श्री आशुतोष भारत के कुछ प्रमुख ब्रैंड्स जैसे ग्रुपएम, एडोब, माइक्रोसॉफ्ट, मारुति सुजुकी, बोस हेडफोन और स्पीकर्स और शेल इंजन ऑयल और लुब्रिकेंट्स से जुड़े रहे हैं। उन्होंने परिकल्पना, रणनीति बनाने और मीडिया प्लानिंग जैसे सभी क्षेत्रों में कंपनियों का नेतृत्व किया है। उन्होंने विभिन्न प्रॉडक्ट्स के लिए कई सफल कैंपेन भी चलाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन कंपनियों के लिए चलाए गए कैंपेन के प्रभाव का मूल्यांकन भी किया है।

ईज़मायट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने श्री आशुतोष की नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम श्री आशुतोष का अपनी टीम में स्वागत कर बेहद उत्साहित हैं। विभिन्न क्षेत्रों की उनकी गहरी समझबूझ और उपभोक्ताओं के संपर्क में रहने की शैली से हमें बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत करने में मदद मिलेगी।। हमें विश्वास है कि उनका कंपनी से जुड़ना काफी महत्वपूर्ण है और इससे हमारा ब्रैंड और तेजी से विकास करेगा।”

ईज़मायट्रिप में मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट श्री आशुतोष शर्मा ने कहा, “मैं ईज़मायट्रिप में कामकाज संभालकर काफी गौरव महसूस कर रहा हूं। कंपनी ने उपभोक्ताओं को सुविधाएं मुहैया कराने के नजरिए और नए-नए ऑफर से भारत के ऑनलाइन ट्रैवल के क्षेत्र में तहलका मचाया है। मैं उनकी टीम के साथ काम करने और कंपनी के विकास में अपना योगदान देने के लिए काफी उत्सुक हूं।”

Related Articles

Back to top button