पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने 13 पुलिसकर्मियों को चुना “हीरो ऑफ द वीक” प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र देकर किया प्रोत्साहित

फरीदाबाद, 04 दिसम्बर पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने ड्यूटी के दौरान श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों की हौसलअफजाई करने के लिए ‘हीरो ऑफ द वीक’ अभियान की शुरुआत कि है। अगर पुलिसकर्मियों के काम के लिए उनको प्रोत्साहित किया जएगा तो उनके कदम आगे बढ़कर अपने काम को और ज्यादा मुस्तैदी से करेंगे। पुलिस के जवानों के द्वारा ईनामी आरोपियो, संगीन अपराधी, के अलावा गुमशुदा नाबालिक बच्चे, महिला व बुजुर्गो की तलाश किया गया है।
आज 13 सर्वश्रेष्ठ पुलिसकर्मियों को प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र व इनाम देकर उन्हें सम्मानित किया। पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए कार्यो की चाय पर चर्चा की गई। पुलिस आयुक्त ने श्रेष्ठ कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के लिए पुलिस आयुक्त कार्यालय में बुलाया जहां पर पुलिसकर्मियों के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र व नकद इनाम देकर सम्मानित किया।
हीरो ऑफ द वीक चुने गए पुलिसकर्मियो के साथ अपने कार्यालय में पुलिस आयुक्त ने चाय पर चर्चा की तथा पुलिसकर्मियों के द्वारा फील्ड में किस तरह से बेहतर कार्य किया जा सकता है इस पर चर्चा की। साथ ही सभी पुलिसकर्मियो को आमजन से फिल्ड में अपने व्यवहार को शलीनता से रखने की व ईमानदारी से कर्तव्य का निर्वाहन करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button