जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में हर्षोल्लास से मनाई गई बैसाखी

फरीदाबाद। जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद द्वारा आज फसल का त्यौहार बैसाखी बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया। इस उपलक्ष में विश्वविद्यालय के कलाम चैक पर विद्यार्थियों को भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत से परिचित कराने के लिए डीन छात्र कल्याण कार्यालय द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कुलपति प्रो. एस.के. तोमर तथा कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग ने बैसाखी के पर्व पर सभी छात्र-छात्राओं, शिक्षकों एवं कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बैसाखी का पर्व खुशी, उल्लास और भाईचारे का संदेश देता है।
कार्यक्रम के दौरान नटराज क्लब के छात्रों ने गिद्दा और भांगड़ा लोक नृत्य की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति के सलाहकार डॉ. पवन सिंह ने किया। उन्होंने बैसाखी उत्सव के महत्व पर अपने विचार साझा किए और आयोजन के लिए डीन स्टूडेंट वेलफेयर कार्यालय के प्रयासों की सराहना की। इस अवसर पर डिप्टी डीन (छात्र कल्याण) डॉ शिल्पा सेठी भी उपस्थित थीं। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं एवं स्टाफ सदस्यों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम का समन्वयन नटराज क्लब की समन्वयक डॉ. रश्मि पोपली तथा डॉ रवीना ने किया।

Related Articles

Back to top button