भाजपा सरकार भारत रत्न बाबा साहब के दिखाए रास्ते पर चलकर कर रही है आमजन विकास: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

बल्लभगढ़ में मनाई गई भारत रत्न बाबासाहेब आंबेडकर की 132 वीं जयंती
फरीदाबाद।   बाबा साहेब डॉ भीम राव अंबेडकर की 132 वीं जयंती पर भारी संख्या में लोगों ने कार्यक्रम में प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करके सभी को शुभकामनाएं दी। बल्लभगढ़ के अम्बेडकर चौंक पर बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की 132वीं जन्म दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर के 132वें जन्म दिवस पर उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उन्होंने बल्लभगढ़ में भारत रत्न बाबासाहेब आंबेडकर की 132 वीं जयंती महोत्सव लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर को नमन करते हुए कहा कि आज देश और प्रदेश में सरकार गरीब और मजदूरों के बच्चों को योग्यता के आधार सरकारी नौकरियां देने का काम कर रही हैं। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल बाबा साहेब के दिखाए रास्ते पर चलकर जनता के बीच में पहुंच कर आज आम जन की समस्याओं को जानने और दूर किए जा रहे हैं। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा भारत रत्न संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर के पद चिन्हों पर चलकर बच्चे और युवा शिक्षा को भविष्य में आगे बढऩे के लिए बनाएं अपना मजबूत हथियार, शिक्षा के बल पर ही समाज का उत्थान होता है। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने शिक्षा के क्षेत्र को मजबूत करने के लिए ठोस कदम उठाए हैं।

देश व प्रदेश में अब योग्यता के आधार सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा आत्मनिर्भर बनने के लिए बच्चों को रोजगार परक शिक्षा दिलाएं। रोजगार परक शिक्षा के बल पर युवा आत्मनिर्भर बनकर खुद के रोजगार के साथ-साथ दूसरे लोगों को भी रोजगार देंगे। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर विधायक पृथला नयनपाल रावत, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, भाजपा नेता टीपर चंद शर्मा, जिला परिषद के चेयरमैन विजय लोहिया, जिला पार्षद श्वेता स्नेहा, संस्था के प्रधान भवानी सिंह, प्रभारी गजेंद्र सिंह, पूनम प्रधान सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button