VIDEO | कैमरे के सामने मर्डर : अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस के काफिले पर हमला हुआ है. अतीक और अशरफ को ले जा रही पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल क पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सूत्रों की मानें तो हमलावर एक बाइक पर सवार होकर 3 लोग आए थे, जिन्होंने अतीक और अशरफ को गोली मारी है. मौके पर तीन बंदूक भी बरामद हुई हैं. कारतूस भी मौके पर मिले हैं. बाइक सवार आरोपी रिपोर्टर बनकर पहुंचे थे. बाइक के पास से एक कैमरा और एक माइक आईडी भी बरामद हुई है. प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है. आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स को भेजा गया है. पीएसी और RAF लगाई जा रही है.

Related Articles

Back to top button