एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जवाहर कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं लाखों  लोग- भड़ाना

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जवाहर कॉलोनी जहां लाखों लोग रहते हैं लेकिन सत्ताधारियों ने इस कॉलोनी के लाखों लोगों को सिर्फ वोट बैंक समझा । यहां की जनता को मूलभूत सुविधाएं कभी नहीं मिली । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने परिवार जोड़ो अभियान के तहत जवाहर कॉलोनी के लोगों की समस्याएं सुनी । उन्होंने कहा कि परिवार जोड़ो अभियान के तहत मैं जवाहर कॉलोनी के हजारों घरों में जा चुका हूं ।

यहां के अधिकतर लोग बहुत परेशान हैं । उन्होंने कहा कि यहां के दुकानदारों की हालत भी बहुत खराब है । बारिश के मौसम में तीन-चार महीने तो मुख्य सड़क पर पानी भरा रहता है । जिस कारण उनकी दुकानदारी उस दौरान चौपट रहती है । यहां आए दिन सीवर ओवरफ्लो होता रहता है जिस वजह से स्थानीय निवासी और दुकानदार हमेशा दुखी रहते हैं । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने वैसे ही दुकानदारों व्यापारियों का काम चौपट कर दिया है ऊपर से कई तरह की समस्याएं उनका जीवन तबाह कर रही हैं ।

दुकानदारों का परिवार पालना मुश्किल हो गया है । उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और दुकानदार व्यापारी सब खुश हैं । हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और सभी तरह की सुविधा जनता  और व्यापारियों को दी जाएंगी । इस मौके पर जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, सुभाष बघेल, अमित कुमार ,सचिन चौधरी, राम गौर प्रमुख रूप से मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button