केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया 67 लाख की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स रोड का शिलान्यास

फरीदाबाद, 15 अप्रैल। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज ओल्ड फरीदाबाद, शिव कॉलोनी, वार्ड नंबर 30, बाबा कॉलोनी की कई गलियों में इंटरलॉकिंग टाइल्स रोड बनाने के कार्य का शिलान्यास किया। जिसकी कुल लागत 67 लाख रुपये आएगी। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि 2014 से 2023 तक फरीदाबाद लोकसभा के क्षेत्र में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि 2005 से 2014 तक कांग्रेस और यूपीए की सरकार थी, यदि इस दौरान फरीदाबाद लोकसभा के विकास कार्यों का हिसाब निकाला जाए तो कांग्रेस की सरकार कहीं नहीं टिकेगी। मोदी जी और मनोहर लाल के नेतृत्व में देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।

शहर के साथ-साथ पूरे देश का विकास कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले फरीदाबाद में सड़कों, हाईवे, स्कूल व अस्पतालों की कैसी हालत थी लेकिन आज नई सड़कें बन रही हैं, हाईवे निकाले जा रहे हैं, बेटियों के लिए कॉलेज खुल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का ईमानदार नेतृत्व है, जो देश व प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। वर्ष 2027 तक भारत जर्मनी और जापान को पीछे छोड़ते हुए दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा और देश में मोदी व मनोहर की जोड़ी ने विकास और सुशासन दिया है। विधायक नरेंद्र गुप्ता के कहा कि पिछले 9 सालों में देश और प्रदेश ने बहुत उन्नति की है और आने वाले सालों में भी बहुत से विकास कार्य किए जा रहे हैं ताकि समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति का जीवन भी सुखद हो सके। हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में मौजूदा सरकार सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र पर प्रदेश के हर क्षेत्र का समान विकास करवाने के लिए प्रयासरत है।

प्रदेश में हर व्यक्ति को उसके घर-द्वार पर ही सरकार की योजनाओं व सेवाओं का लाभ मिले, इसके लिए विभिन्न विभागों की योजनाओं व सेवाओं को ऑनलाइन किया जा रहा है। हम तेजी से विकास की ओर आगे बढ़ रहे है और हमारे देश में डिजिटल इंडिया की ताकत कोने-कोने में पहुंच रही है। इस मौके पर निर्वतमान पार्षद सुभाष आहूजा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा, सुनील कुमार, रवि शर्मा, संजू चपराना, दीपक बैंसला, मनोज गिरधर, अकील अहमद, देवेंद्र चौधरी, विजय बिश्नोई, रवि डुडेजा, फहीम अहमद, जीत कुमार, पवन सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button