बिजली आंदोलन को घर-घर पहुंचाने के लिए कार्य करें कार्यकर्ता : सुशील गुप्ता

दिल्ली में हुई आम आदमी पार्टी जिला फरीदाबाद की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न

फरीदाबाद: आम आदमी पार्टी जिला फरीदाबाद की एक महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता के निवास पर सम्पन्न हुई। बैठक में कैम्पनिंग कमेटी के चेयरमैन डा. अशोक तंवर भी मौजूद थे। बैठक में फरीदाबाद के राजनीतिक हालातों को लेकर चर्चा की और रणनीति तय की वहीं बिजली आंदोलन को प्रमुखता से चलाने के लिए भी विचार विमर्श किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनमुद्दों को लेकर लोगों की आवाज बुलंद कर रही है, बिजली, पानी, टूटी सडक़ें सहित अन्य सुविधाओं की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता धरने प्रदर्शन के माध्यम से लोगों की समस्याओं को शासन प्रशासन के समक्ष पुरजोर तरीके से उठा रहे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह एकजुट होकर संगठन को मजबूत करें वहीं बिजली आंदोलन को घर-घर पहुंचाने के लिए कार्य करे।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी कैम्पनिंग कमेटी के चेयरमैन डा. अशोक तंवर ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाएं और पिछले नौ सालों में महंगाई और भ्रष्टाचार ने किस प्रकार से इस देश व प्रदेश को खोखला किया है, यह भी जनता के समक्ष लाए। उन्होंने कहा कि पार्टी कर्मठ, मेहनती और ईमानदार लोगों को चुनावी रण में उतारेगी इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता मेहनत के साथ अपने दायित्व को निभाए।

 

Related Articles

Back to top button