क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 5.86 ग्राम स्मैक तस्करी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 19 फरवरी डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी सिंह की टीम ने नशा तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमन है जो एनआईटी एरिया का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को अवैध नशे सहित एसजीएम नगर थाना एरिया से काबू किया था। आरोपी के कब्जे से 5.86 ग्राम स्मैक बरामद की गई। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदि है और स्मैक का नशा करता है।
आरोपी ने बताया कि यह नशा वह दिल्ली के किसी व्यक्ति से 13500 रुपए में खरीदकर लाया था जिसकी पुलिस द्वारा जांच किए जा रही है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी इससे पहले शराब तस्करी के एक मुकदमे में जेल की सजा भी कट चुका है। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और आरोपी को नशा सप्लाई करने वाले उसके साथी की धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button