वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी के जन्मदिन को  युवा भाजपा नेता प्रवीण चंदीला ने कार्यकर्ताओं के संग 11 किलो का केक काटकर मनाया

जन्मदिन पर देवेंद्र चौधरी बोले मोदी-मनोहर ने विकास के मामले में बदली देश-प्रदेश की तस्वीर

फरीदाबाद, 09 जुलाई। नगर निगम के निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी के जन्मदिवस पर युवा भाजपा नेता प्रवीण चौधरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पहुंचकर श्री चौधरी को बड़ी फुलों की माला पहनाकर जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी। इस दौरान प्रवीण चंदीला के नेतृत्व मेें युवा कार्यकर्ताओं ने 11 किलो का केक काटकर देवेंद्र चौधरी का मुंह मीठा कराया और उनकी दीर्घायु की कामना की।
इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए देवेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास के मामले मेें देश व प्रदेश की तस्वीर बदल दी है और पिछले नौ सालों में जितना विकास देश व प्रदेश का हुआ है, उतना विकास 70 सालों में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आज सरकार की योजनाओं का लाभ आखिरी छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया जा रहा है और यही प्रधानमंत्री जी की सोच थी और उन्होंने जनता से किए अपने हर वायदे को पूरा किया है। आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है, हर देश प्रधानमंत्री मोदी जी की दूरगामी सोच व व्यक्तित्व का समर्थन कर रहा है।
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह़्वान किया कि वह चुनावी मूड में आए जाए और नौ सालों में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास का ब्यौरा जन-जन तक पहुंचाएं ताकि लगातार तीसरी बार देश व प्रदेश में भाजपा जीत की हैट्रिक लगा सके। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता प्रवीण चंदीला ने वरिष्ठ उपमहापौर देवेेंद्र चौधरी को विश्वास दिलाया कि भाजपा का युवा कार्यकर्ता पूरी तरह से सरकार की जनहितैषी नीतियों को लेकर जन-जन में प्रचार प्रसार कर रहा है और एक बार फिर देश, प्रदेश व फरीदाबाद में भाजपा बहुमत से विजयी होगी। इस मौके पर अनिल पहलवान,धीरज अधाना, रोहित छाबड़ी, ललित छाबड़ी,विनोद भाटी, प्रवीन चंदीला, मोहित नागर, शैंकी नागर, सतपाल बैसला,मुकेश पंडत,राजू तोमर लीखी,शिवकेश भाटी,प्रवीण भड़ाना,बंटी ठाकुर, अमित चौधरी, राकेश कम्बोज, मन्नु तिवारी, पराग तलवार सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button