कम्पनी से एल्युमिनियम से भरी गाडी चोरी, क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने आरोपी को गाडी सहित किया गिरफ्तार

कम्पनी का ड्राइवर ही निकला चोर, आरोपी पिछले ढाई महीने से कर रहा था ड्राइवर की नौकरी

फरीदाबाद, 03 नवम्बर। डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए आपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी शीशपाल की टीम ने कम्पनी से एल्युमिनियम से भरी गाडी चोरी करने वाले आरोपी को गाडी सहित गिरफ्तार किया है। प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम उत्तम कुमार (40) है। आरोपी उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव कटियामउ का रहने वाला है।
आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने त्रिवाकूली हरदोई से एल्युमिनियम से भरी गाडी सहित गिरफ्तार किया है। कम्पनी सम्राट लेजिस्ट्रिक सेक्टर-58 के मालिक ने अपनी शिकायत में बताया कि गाडी आईसर कैन्टर 1 नवम्बर को रात के समय लोड़ होकर नोएडा के लिए ड्राइवर लेकर गया था। जिसमें करीब 20 लाख रुपए का एल्युमिनियम भरा हुआ है। जिसकी शिकायत पुलिस चौकी सीकरी में किसी अनजान व्यक्ति के नाम पर थी।
शिकायत पर थाना सेक्टर-58 में मामला दर्ज कर गाडी की तलाश की जा रही थी। मामले में क्राइम ब्राच सेक्टर-56 मुख्य सिपाही गुलाम, सिपाही सुभाष और सिपाही सुनिल ने एरिया के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जिसके बाद गाडी का पता गदपुरी टोल का पता चला। टोल से आगे चेक करने पर पता चला की पलवल की तरफ गई है। इसके बाद अलीगढ़ टोल को फिर कनौज के टोल को चेक करते हुए हरदोई जाते समय गाडी को रास्ते में त्रिवाकूली से ड्राइवर सहित बरामद किया है। आरोपी ने अपना फोन बंद कर लिया था। आरोपी ने गाडी में लगे जीपीएस को उखाड कर फेंक दिया था।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिछले करीब ढाई महिन से कम्पनी में ड्राइवर की नौकरी करता है। आरोपी को पैसे की जरुरत थी जिसको लेकर आरोपी ने गाडी चोरी कर लिया था। आरोपी गाडी के एल्युमिनियम को बेचना चहाता था और गाडी को कबाडे में बेचना चहाता था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button