प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की जयंती पर हुआ श्रद्धांजलि कार्यक्रम , किया नमन।

फरीदाबाद,17 अप्रैल। अशोका एंक्लेव स्थित प्रदेश प्रवक्ता और तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी के कार्यालय पर सोमवार को  पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती पर श्रद्धांजलि  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी कार्यकर्ता और विभिन्न वर्ग सहित सभी ने उन्हें माल्यपर्ण कर उन्हें श्रद्धाजलि अपर्ति की।  इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने पूर्व प्रधानमंत्री , प्रखर वक्ता और किसानों के मसीहा चंद्रशेखर जी याद करते हुआ कहा की   युवाओं को आज भ्रष्टाचार मुक्त समाज के लिए पूर्व प्रधानमंत्री के बताए मार्ग पर चलने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री रहते हुए भी चंद्रशेखर जी बड़े सामान्य जीवन जीने की आदि थे।

वे सभी से बड़े प्यार, और सभ्य तरीके से मिलते थे। उमेश भाटी ने कहा कि सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अनेक जजपा नेता उपस्थित रहे। सभी ने पूर्व प्रधानमंत्री की प्रतिमा पर माल्यपर्ण किया। उन्होंने कहा कि समाज आज भ्रष्टाचार दीमक की तरह लगा हुआ है। देश के साथ शहर के विकास को गति देने के लिए पढ़े लिखे और शिक्षित लोगों की जरूरत है। इसलिए इस बार चुनाव में बदलाव की लहर उठनी चाहिए। इस अवसर पर इस प्रोग्राम में विमलेश कुमारी, लोकेश गोयल, उज्जवल कुमार, प्रिया देवी, पुनीत भाटी, राजा राम , कांटा कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button