अतीक के हत्यारे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर, अस्पताल के बाहर क्राइम सीन रीक्रिएट किया जाएगा

माफिया अतीक अहमद और अशरफ के तीनों हत्यारे लवलेश, सनी और अरुण को बुधवार सुबह प्रयागराज के CJM कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पुलिस को 4 दिन की रिमांड दे दी। पुलिस ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी। CJM कोर्ट नंबर 10 में जज दिनेश कुमार गौतम ने रिमांड पर फैसला सुनाया।

SIT तीनों को किसी गुप्त स्थान पर लेकर गई है। उपायुक्त क्राइम सतीश चंद्र, एसीपी सत्येंद्र तिवारी और इंस्पेक्टर ओम प्रकाश तीनों से पूछताछ कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पुलिस ने इसके लिए 100 सवाल तैयार किए हैं। पुलिस को इन आरोपियों के मोबाइल की तलाश है। इनसे यह पता करने की कोशिश की जाएगी की आखिरी वक्त में ये किन लोगों के संपर्क में थे।

उधर, बुधवार को प्रयागराज पुलिस ने अतीक गैंग के शूटर असाद कालिया को भी गिरफ्तार कर लिया है। उस पर 50 हजार का इनाम था। असाद कालिया को अतीक गैंग का फाइनेंसर बताया जाता है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

सख्त सुरक्षा में कोर्ट लाया गया
तीनों हमलावरों को सुबह CJM कोर्ट सख्त सुरक्षा के बीच लाया गया। जांच एजेंसियों को इन पर हमले के इनपुट्स मिले थे। तीनों हमलावरों को 17 अप्रैल को प्रयागराज जेल से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किया गया था।

प्रयागराज में कॉल्विन हॉस्पिटल के बाहर 15 अप्रैल की रात करीब साढ़े 10 बजे तीनों ने पुलिस सुरक्षा के बीच ताबड़तोड़ गोलियां मारकर अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों ने सरेंडर कर दिया था।

Related Articles

Back to top button