उपराष्ट्रपति के साथ बदतमीजी शर्मनाक कृत्य : पंकज सिंगला

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति के साथ की गई बदतमीजी और सदन की गरिमा को भंग करने को लेकर विपक्ष को आड़े हाथों लिया। पंकज ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री कर सदन की गरिमा को तार तार करने का काम किया है। विपक्ष को उनके कृत्य पर अफसोस होना चाहिए, इसके बजाय विपक्ष सदन का बहिष्कार करने में जुटा है।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी विपक्ष के इस व्यवहार पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। पंकज सिंगला ने विपक्ष के बर्ताव को सदन की गरिमा को नुकसान पहुंचाने वाला बताया और कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद का व्यवहार अमानवीय कृत्य है, जिसने विश्व पटल पर देश को शर्मिंदा करने का काम किया है।
युवा जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ा रहे थे, दूसरी तरफ विपक्ष के सांसद इसका लुत्फ उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोए बैठे हैं, ऐसे कृत्य की निंदा करने की बजाय, इस घटना का वीडियो बना रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना की जितनी निंदा की जाए कम है, सदन की गरिमा का सभी को ख्याल रखना चाहिए। श्री सिंगला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, सांसद एवं युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी यादव व युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा प्रभारी अभिनव प्रकाश के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी।

Related Articles

Back to top button