नशे की आपूर्ति के लिए आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे आरोपी को क्राइम ब्रांच 48 ने बटनदार चाकू सहित किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 16 नवम्बर। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने एक आरोपी को बटनदार चाकू सहित गिरफ्तार किया है जो किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गुलशन उर्फ कालू है जो फरीदाबाद के खेड़ी गुजरान गांव का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को कुरेशीपुर मोड़ से काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया। आरोपी को धौज थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है जो आज भी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मुजेसर थाने में नशा तस्करी का मुकदमा दर्ज है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button