भोपानी गांव में कब्रिस्तान निर्माण के विरोध में विधायक राजेश नागर से मिले सरपंच व आसपास के गांव की सरदारी

फरीदाबाद, 19 फरवरी भोपानी गांव में कब्रिस्तान बनाए जाने के विरोध में आज जगत सिंह पार्षद, संजय सरपंच लालपुर सरपंच ललित चौहान, महावतपुर सरपंच रवि चौहान,राजपुर कला सरपंच कुलबीर चौहान ददसिया गांव से धन सिंह नम्बरदार व आसपास के गांव की सरदारी तिगांव विधायक राजेश नागर से उनके निवास पर मिले और इस गंभीर समस्या से अवगत कराया।
जगत सिंह पार्षद,संजय सरपंच ने बताया कि यह एसटीपी लाईन के ऊपर और ग्रीन बेल्ट में बनाया जा रहा है जिसके चारो तरफ हिन्दु आबादी है, इसलिए इसका विरोध किया जा रहा है।
प्रशासन के अधिकारी को गुमराह करके इसे यहां पास कराया गया है जो माहौल को बिगाड़ सकता है। सरपंच ललित चौहान,सरपंच रवि चौहान व कुलबीर चौहान ने विधायक से तुरंत इसे रूकवाने की अपील करते हुए कहा कि गांववालों की भावनाओं का ख्याल रखा जाए। सभी ने अनुरोध किया कि संबंधित अधिकारियों को इसे रोकने के लिए उचित कार्यवाही के लिए कृपया तुरंत निर्देश करें। क्योंकि यह एक बेहद गंभीर मामला होने के कारण इसपर तत्काल कार्रवाई करना अति आवश्यक है। विधायक ने सभी की बात ध्यान से सुनने के बाद अधिकारियों से फोन पर बात कर इस मुददे को तुरंत सुलझाने का आदेश दिया।

Related Articles

Back to top button