लिवप्योर ने वित्त वर्ष 24 की पहली छमाही में ई-कॉमर्स में 70% की मजबूत वृद्धि दर्ज की, ब्रांडेड वॉटर प्यूरिफायर्स के बीच शीर्ष पायदान पर पहुंचा

होम और लिविंग कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स में भारत के एक प्रमुख ब्रांड लिवप्योर ने वित्त वर्ष 24 की पहली छमाही में ई-कॉमर्स में 70% की मजबूत वृद्धि की दर्ज करने की घोषणा की है। कंपनी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इससे बेस्ट ब्रांड्स वॉटर प्यूरिफायर्स के तौर पर उसकी स्थिति और अधिक मजबूत हुई है। यह मजबूत वृद्धि उत्कृष्टता और उपभोक्ताओं की संतुष्टि के प्रति लिवप्योर की मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

त्योहारी सीजन के अलावा वित्त वर्ष की पहली छमाही में लिवप्योर की समग्र वृद्धि 50% रही, जो बाजार में ब्रांड की मजबूत पकड़ की मिसाल है। ई-कॉमर्स क्षेत्र में वॉटर प्यूरिफायर और नींद से संबंधित उत्पादों के साथ कंपनी की शानदार उपलब्धि गुणवत्ता-संचालित समाधान चाहने वाले ऑनलाइन उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने में लिवप्योर की क्षमता को स्पष्ट करता है।

कंपनी का जनरल ट्रेड भी 40% की शानदार वृद्धि के साथ काफी सफल रहा, जो लिवप्योर की व्यापक अपील को और मजबूती देता है। सिर्फ तीन महीने पहले लॉन्च की गई चिमनी रेंज फ्लिपकार्ट पर शीर्ष चार में अपनी जगह बनाने में सफल रही है, जो उपभोक्ताओं के बीच इसकी मजबूत स्वीकार्यता को दर्शाता है।

त्योहारी बिक्री के दौरान लिवप्योर ब्रांडेड वॉटर प्यूरिफायर के बीच बिक्री के मामले में 1 नंबर पर रहा, जो बाजार में इसकी वर्चस्व की स्थिति और ब्रांड पर उपभोक्ताओं के विश्वास को दर्शाता है।

लिवप्योर के मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश कौल ने कहा, “त्योहारी सीजन हमेशा से ही हमारे लिए विशेष रहा है और इस साल ई-कॉमर्स में 70% की वृद्धि लिवप्योर में ग्राहकों के भरोसे की पुष्टि करता है। हमारा रणनीतिक ध्यान ग्राहकों के बीच लोकप्रिय गुणवत्तापूर्ण वॉटर प्यूरिफायर और अन्य संबंधित उत्पादों की डिलीवरी करने पर है, जो कई सेगमेंट मे हमारे मजबूत प्रदर्शन को दर्शाता है।”

लिवप्योर की नवाचार, गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता बाजार में इसकी स्थिति को लगातार मजबूत कर रहा है। ब्रांड के अपने प्रॉडक्ट्स पोर्टफोलिया का विस्तार और सभी माध्यमों में अपनी मौजूदगी को मजबूत करते हुए लिवप्योर ग्राहकों को विश्वसनीय वॉटर प्यूरिफिकेशन समाधान मुहैया कराने के लिए समर्पित है।

Related Articles

Back to top button