अवैध हथियार की तस्करी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी से 3 देसी पिस्टल, 1 देसी कट्टा,1 जिंदा रोन्द व पिट्ठू बैग बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम आशिक उर्फ दातु उर्फ आसिफ है। आरोपी फरीदाबाद की न्यू राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना डबुआ के एरिया से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 3 देसी पिस्टल 1 देसी कट्टा,1 जिंदा रोन्द व पिट्ठू बैग बरामद किए गए हैं। आरोपी से हथियार के संबंध में लाइसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाइसेंस पेश नहीं कर पाया।

आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में अवैध हथियार रखने की धारा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अवैध हथियार को किसी व्यक्ति से ₹33000 में बेचने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी पर फरीदाबाद में 8 मुकदमे पूर्व में दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button