क्राइम ब्रांच 56 ने ऑडी कार में अवैध शराब तस्करी करते दो आरोपियों को 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सहित किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी सुंदर सिंह की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सागर तथा तरुण का नाम शामिल है। आरोपी सागर पलवल जिले के गैलपुर तथा आरोपी तरुण पलवल कैंप एरिया का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अवैध शराब सहित सेक्टर 58 एरिया से काबू कर लिया।

गाड़ी को चेक करने पर गाड़ी की डिग्गी में 10 पेटी अंग्रेजी शराब ब्लू मून तथा गाड़ी की पिछली सीट पर 7 पेटी अंग्रेजी शराब नाइट ब्लू बरामद की गई। आरोपियों से पूछताछ करने के लिए उनको थाने लाकर उनके खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी सागर अपनी गाड़ी में साथी तरुण के साथ मिलकर अवैध शराब फरीदाबाद से यूपी के कोसी लेकर जा रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों को शराब सप्लाई करने तथा आगे शराब खरीदने वालों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button