भाजपा सरकार की महंगाई व भ्रष्टाचार से हर वर्ग हुआ आहत : दीपेंद्र हुड्डा

आप नेता सुगमचंद जैन ने समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का दामन

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष सुगमचंद जैन ने समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता के संयोजन में सुगमचंद जैन व उनके समर्थकों को नई दिल्ली में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

इस मौके पर कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा मुख्य रूप से मौजूद थे। इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग आहत है, गरीब, किसान, मजदूर, आम आदमी सरकार की महंगाई और भ्रष्टाचार से तंग आ चुका है और बदलाव का मन बना चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के नौ सालों में न केवल देश बल्कि प्रदेश में विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया है, भाजपा ने केवल कागजों में विकास करके लोगों को बरगलाने का काम किया है, लेकिन जनता अब भाजपा सरकार का दोहरा चेहरा पहचान चुकी है इसलिए हरियाणा में कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस सरकार के दस वर्षाे के शासनकाल में हुए विकास कार्याे का ब्यौरा जन-जन तक पहुंचाएं ताकि देश व प्रदेश से इस जनविरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया सके। इस अवसर पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि गांव हो या शहर भाजपा सरकार में सभी विकास से महरूम है, जनता आज बुनियादी सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन भाजपाई विकास के ढिढौरा पीट कर लोगों को गुमराह करने में लगे है, लेकिन जनता अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है और वोट की चोट से इन्हें जवाब देने का काम करेगी।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नीरज गुप्ता ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में कांग्रेस निरंतर मजबूती की ओर अग्रसर है और पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखते हुए दूसरी पार्टियां के नेता भी कांग्रेस में आने का मौका तलाश रहे है और आने वाले समय में कांग्रेस का परिवार और बढ़ेगा और मजबूत होगा।

Related Articles

Back to top button