विधायक राजेश नागर ने शुरू कराया बुढ़ेना से तिगांव रास्ते का निर्माण

करोड़ों की लागत से बनने वाले चार लाइन रोड का जून तक होगा निर्माण पूरा

फरीदाबाद, 21 अप्रैल। तिगांव के विधायक राजेश नागर ने आज बुढ़ेना से तिगांव जाने वाले रास्ते के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि जून महीने तक निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।
इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि आने वाले छह महीनों के अंदर क्षेत्र में सभी सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी। नागर ने बताया कि बल्लभगढ़ से मंझावली को जाने वाली सड़क का कार्य भी सुचारू रूप से चल रहा है।इन सड़कों के बनने से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को समय पर काम पूरा करने की तस्दीक दी।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में समता का वातावरण तैयार हो रहा है और समान विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने सभी 90 विधानसभाओं में विकास कार्यों की झडी लगा रखी है और लोगों की मांग पर उनके विकास कार्य उन्हें पूर्ण करके दिए जा रहे हैं। नागर ने कहा कि भाजपा की सरकारें सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के लिए प्रतिबद्ध हैं और अंत्योदय के मंत्र को पूरी तरह स्थापित करने में जुटी हुई हैं। नागर ने कहा कि मेरे घर के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले हैं। आप अपनी स्थानीय समस्याओं के लिए मुझसे कभी भी मिल सकते हैं। इससे पहले यहां पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया और करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाने पर धन्यवाद किया।
इस मौके पर तिगांव नागर पट्टी के सरपंच विक्रम प्रताप नागर, अधाना पट्टी के सरपंच वेद प्रकाश अधाना, हरिचंद नागर, अमन नागर, धर्म प्रकाश, दयानंद नागर, सुरेन्द्र बिधूड़ी, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, चरण सिंह हवलदार, भाजपा मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी सहित पीडब्ल्यूडी के अधिकारी, ठेकेदार, जिला पार्षद, बीडीसी मेंबर सहित गांव के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button