दिल्ली में सड़क किनारे कुर्सी पर बैठे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार शाम दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंचे। यहां उन्होंने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) और कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की सिविल सेवाओं की भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स से बातचीत की। 2023 की UPSC प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को है।

मुखर्जी नगर में, राहुल स्टूडेंट्स के साथ सड़क किनारे एक कुर्सी पर बैठ गए। उन्होंने स्टूडेंट्स से उनकी उम्मीदों और अनुभवों के बारे में पूछा। मंगलवार को राहुल ने दिल्ली के बंगाली मार्केट और चांदनी चौक के बाजारों में गोलगप्पे, चाट और शरबत का लुत्फ उठाया। वे यहां लोगों से घिरे नजर आए थे।

मालूम हो कि आज ही सूरत के एक कोर्ट ने उनकी मोदी सरनेम पर टिप्पणी करने के मानहानि केस में उनकी सजा पर रोक लगाने की उनकी अर्जी खारिज कर दी है।

राहुल गांधी ने मंगलवार शाम दिल्ली के बंगाली मार्केट और चांदनी चौक के बाजारों में गोलगप्पे, चाट और शरबत का लुत्फ उठाया। वे यहां लोगों से घिरे नजर आए। उन्हें देखने के लिए सैंकड़ों की संख्या में लोग जमा हुए। एक दिन पहले ही वे कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

बंगाली मार्केट के नाथू स्वीट्स में राहुल गांधी ने गोलगप्पे खाए। इसके बाद वे पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके गए, जहां रमजान मनाया जा रहा है। चांदनी चौक में उन्होंने मोहब्बत का शरबत नाम का तरबूज शरबत पिया। इसके बाद वे कबाब खाने अल जवाहर रेस्टॉरेंट गए। उनके साथ फूड राइटर और ब्लॉगर कुणाल विजयकर भी थे।एक दिन पहले कर्नाटक में बोले- कांग्रेस जो वादा करेगी, सरकार बनते ही पूरा करेगा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव से 23 दिन पहले सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दो चुनावी रैली को संबोधित किया। भाल्की में राहुल ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने 15 लाख रुपए का वादा किया था, 15 लाख रुपए आए क्या? इसलिए हमें BJP की तरह झूठे वादे नहीं करने चाहिए। कांग्रेस जो भी वादा करेगी, उन्हें सरकार बनते ही जल्द से जल्द पूरा करेगी।

 

Related Articles

Back to top button