आपसी भाईचारा एवं प्रेम सौहार्द का प्रतिक है ईद – उमेश भाटी

उमेश भाटी ने दी ईद व परशुराम  जन्मोत्सव  की बधाई

फरीदाबाद – इस्माइलपुर एक्सटेंशन फरीदाबाद में रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान निजाम अहमद की और से ईद मुबारक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश जेजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी मुख्यतिथि के रूप में पहुंचे। इस ईद मिलन समारोह में विधानसभा  क्षेत्र के तमाम लोगों ने साथ मिलकर आपसी भाईचारे का परिचय दिया, सभी धर्मों के लोगों ने एक साथ ईद मनाई,और सेवई  का आनंद लिया।

इस मौके पर  जेजेपी के प्रदेश प्रवक्ता  उमेश भाटी जी ने गले मिलकर लोगो को  ईद की  मुबारकबाद दी इस अवसर पर अपने संबोधन में  जेजेपी के प्रदेश प्रवक्ता  उमेश भाटी जी ने कहा की आज का दिन बड़ा ही शुभ है एक तरफ अक्षय तृतीया है वही अहिंसा के उपासक भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव है , और आज के ही दिन ईद भी है एक ही दिन में आने वाले हमारे भारतीय पर्व कही न कही हम सब को आपसी भाईचारा में रहने की प्रेरणा देता है , प्रेम सौहार्द का प्रतिक है ईद, यह हमें आपसी एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए  मिलजुल कर रहना सिखाता है पुरे विश्व में केवल भारत ही ऐसा देश है जहां कई धर्मों के लोग मिलजुल कर सभी पर्व एक साथ मनाते  है भारत  हिन्दू मुस्लिम एकता का संगम है।
गंगा जमुनी संस्कृति का केंद्र हैं। हम लोग होली, दीवाली, ईद सब मिलकर मानते हैं। इस मौके पर  रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान  निजाम अहमद ने ईद मिलन समारोह में आये हुए सभी महानभावों का धन्यवाद किया इस अवसर पर इसमे शामिल क्षेत्रीय लोग गगन सिसोदिया जी, गोपाल चौहान जी,रिपु देवी, मंजू देवी, आयशा इदरीसी,  शहनाज बेगम, चंपा देवी, सिया गुप्ता, नीलू कुमारी, इस्ताक अहमद, साजिद, संजय चौधरी, मुन्ना मियां, अनुराग, विजय कुमार, फहीम, इक़बाल, सुनील,दिनेश, जय प्रकाश, अनवर, फखरुद्दीन, संगीता, हिम्मत सिंह, गुप्ता जी इत्यादि लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button