ग्रीनफील्ड कॉलोनी में हुआ विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन, रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाने पहुंचे बड़खल विधानसभा समाजसेवी कैलाश बैसला

फरीदाबाद, 22 जनवरी। फरीदाबाद ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आज श्रीराम जी के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर जेएमडी मार्केट में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बड़खल विधानसभा से भाजपा नेता और पूर्व पार्षद कैलाश बैसला उपस्थित हुए।  रक्तदान शिविर में शाम शाम होते होते करीब 100 यूनिट  से ज्यादा रक्त एकत्रित हुआ । ग्रीन फील्ड कॉलोनी आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट डॉक्टर नेहा चौधरी ने रक्तदान शिविर में पहुंचे कैलाश बैंसला  का बुके द्वारा स्वागत किया गया। शिविर में रक्तदान कर रहे रक्तदाताओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज हम सभी ने इस विशेष ऐतिहासिक दिन के अवसर पर किसी के जीवन दान बचाने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया है ।
आज पूरा देश राममय  हुआ पड़ा है ऐसे में ग्रीन फील्ड कॉलोनी ने सोचा क्यों ना आज रक्तदान शिविर लगाकर के इस दिन को और भी खास बनाया जाए। रक्तदाताओं का हौसला बढ़ते हुए  पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला ने कहा कि आज इस रक्तदान में जो भी रक्तदाता रक्तदान कर रहे हैं यह रक्त किसी के जीवन को बचाने के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगा।
 कैलाश बैसला ने कहा कि 500 वर्षों के संघर्ष के बाद सुंंदर मूर्ति विग्रह, अद्वितीय मंदिर में स्थापित हुई है तो हम सभी को प्रण लेना चाहिए कि हम रामलला के चरित्र को अपने जीवन में स्वीकार करेंगे। और जरूरतमंद लोगों की सेवा करेंगे। इस मौके पर डॉक्टर हेमंत अत्री ने रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाते हुए जय श्री राम के नारे लगाए और कहा कि आज बच्चा-बच्चा जय श्री राम के नारे लगा रहा है आज भारत में सही मायने में नए युग की शुरुआत हो रही है आज हम सभी को श्री राम के दिए गए उपदेशों पर चलने की प्राण लेनी चाहिए और अंतिम छोर के व्यक्ति तक मदद पहुंचाने का प्रण लेना चाहिए।
रक्तदान शिविर को सफल बनाने में  भूप सिंह, पवन भाटी, मनीष बैंसला, अखिलेश, संजीव यादव, अलका सिंह, वकील मनोज सिंह , चमन भाटिया, सुबोध नागपाल, ऐश्वर्या मनोचा, कुलदीप नागर सहित कई लोगों ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button