विधायक राजेश नागर को मिला बेस्ट एमएलए का खिताब

इंडियन प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने दिया सम्मान

फरीदाबाद 23 अप्रैल।   तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर को बेस्ट एमएलए के खिताब से नवाजा गया है। उन्हें यह खिताब इंडियन प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने प्रदान किया है। इस अवसर पर नागर ने कहा कि वह प्राप्त हुए सम्मान का पूरा मान रखेंगे। इंडियन प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन के सदस्य विधायक राजेश नागर के भतौला स्थित निवास पर पहुंचे और उन्हें पगड़ी पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर बेस्ट एमएलए का खिताब प्रदान किया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि कोई भी सम्मान आगे बढऩे की प्रेरणा और ऊर्जा प्रदान करता है। स्कूल एसोसिएशन ने उन्हें जो सम्मान प्रदान किया है उसके लिए वह उनके शुक्रगुजार हैं।

लेकिन आगे भी वह सर्वसमाज की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि समाज का निर्माता शिक्षाविद यदि उन्हें सम्मान के लायक समझ रहा है तो इसके बड़े मायने हो सकते हैं लेकिन मेरे लिए सम्मान किसी अहंता नहीं बल्कि आगे बढऩे की शक्ति का काम करेगा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा की एक क्रांति मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री कंवर पाल के सहयोग से हो रही है। जिससे तिगांव आने वाले समय में पूरे हरियाणा में अपना एक स्थान बनाएगा। नागर ने कहा कि हमारी एक मांग पर हमारे कॉलेजों की सीटों को बढ़ा दिया गया, वहां सुविधाओं में बड़ी बढ़ोतरी कर दी गई। वहीं हमारे क्षेत्र में अनेक स्कूलों को अपग्रेड करने के साथ साथ प्रदेश की पहली मॉडर्न आईटीआई भी तिगांव में बन रही है।

जो जल्द ही शुरू होगी। उन्होंने एसोसिएशन के सदस्यों से कहा कि जनहित के मुद्दों के लिए वह हमेशा उपलब्ध रहते हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि नागर ने अपने विधानसभा में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करके एक आदर्श स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि विधायक का सहयोग उन्हें हर पल मिलता है जिसके लिए शिक्षाविद उनके कायल हैं। इस अवसर पर प्रदीप गुप्ता,डा. राजेश मदान, कपिल भाटी, अशोक सरोही, धर्मवीर, भूपेंद्र, जेपी अग्रवाल, रणवीर भड़ाना, गुरजीत सिंह, अभिषेक आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button