क्राइम ब्रांच 85 ने गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर 412 ग्राम गांजा किया बरामद

फरीदाबाद, 08 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने गांजा तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहित है जो फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध नशे सहित ओल्ड फरीदाबाद एरिया से काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 412 ग्राम गांजा बरामद किया गया।
मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को ओल्ड थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी खुद भी गांजा पीता है जो नशे की पूर्ति करने तथा पैसे कमाने के लालच में ओल्ड फरीदाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति से ₹6000 में 600 ग्राम गांजा खरीदकर लाया था जिसमें से कुछ गांजा उसने खुद पी लिया और बाकी का गांजा पुड़िया बनाकर बेचने लगा।
आज आरोपी गांजा बेचने की फिराक में घूम रहा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां आरोपी के खिलाफ अदालत के आदेश अनुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Related Articles

Back to top button