सेवा के साथ पूरा देश मना रहा पीएम का जन्मदिन : नरेंद्र गुप्ता

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित कर दी बधाई

फरीदाबाद, 17 सितम्बर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर देशवासियों में इस कदर उत्साह है कि पीएम के आह्वान पर पूरा देश सेवा दिवस के रूप में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहा है। उक्त वाक्य विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अपने सैक्टर-11 स्थित कार्यालय पर आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहे। यह रक्तदान शिविर जिला रैडक्रास सोसायटी फरीदाबाद तथा महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट के सहयोग से लगाया गया जिसमें बढ़चढ़ कर लोगों ने रक्तदान किया।

भाजपा जिला सचिव मुकेश अग्रवाल, मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी, नीरज मित्तल, राकेश गुप्ता, श्रीचंद गौतम, शिव कुमार वशिष्ठ, कमल सौरोत,अनिल जेेलदार, कुलदीप सिंघल, संजीव ठाकुर, ममता भाटी, विनोद भाटी, रमेश अधाना, राजू सोलंकी, अनिल मलिक, राधिका गुप्ता, कन्हैया तंवर, हेमा ठाकुर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस पखवाड़े के रूप में 2 अक्तूबर तक मनाया जाएगा जिसमें सभी समाजहित व अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने वाले सेवा के कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन-दूनी-रात चौगुनी उन्नति कर रहा है और पूरे विश्व के आगे भारत की छवि सुदुढ़ हुई है। उन्होंने लोगों से भी आहान किया कि वे भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा का संकल्प लेते हुए सेवा के कार्य करें।

Related Articles

Back to top button