जेजेपी के राज में किसी भी बिल्डर की मनमानी नहीं चलेगी: उमेश भाटी

फरीदाबाद – 26 अप्रैल। ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 78 में हैबिटेट सोसायटी में रहने वाले लोगो का बुधवार को भी बिल्डर की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहा यहां के निवासी पिछले दो दिन से धरने पर बैठे है । लोगों की परेशानी को देखते हुए बुधवार को जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता और तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी जी धरने पर बैठे लोगों से मिलने पहुंचे । मौके पर आरडब्लूए के सदस्यों ने बताया की सोसायटी वासियों को बिल्डर ने बिना कोई पूर्व जिले सूचना के बिजली बिल भुगतान के इलाकों लिए बने आरु एप से आपरेशनल चार्ज के नाम पर पैसे काट लिए। जिसके बाद सभी का खाता माइनस में चला गया है। यदि 30 दिन में माइनस राशि का भुगतान नहीं किया, तो बिजली. कनेक्शन काटने की धमकी दी है। जिस पर उमेश भाटी जी ने कहा की ऐसा करने का अधिकार किसी को नहीं है। क्यों की अफोर्डेबल फ्लैट स्किम के तहत 5 साल तक मिटनेनेंस चार्ज माफ़ होता है रो फिर यह आपरेशनल चार्ज कहा से आ गया , जिस पर स्थानीय लोगो ने कहा की बिल्डर मनमानी कर रहा है।
जिस पर उमेश भाटी ने कहा की ऐसे कोई बिल्डर मनमानी नहीं कर सकता है। हरियाणा में जेजेपी की सरकार है। जिसके राज में किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे उन्होंने स्थानीय लोगो की सारी समस्या सुनने के बाद कहा की आप एक लेटर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी के नाम मुझे लिख कर दे मैं खुद दुष्यंत चौटाला जी से मिलकर आपकी समस्या को रखूँगा । डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी जब फरीदाबाद में ग्रीवेंस कमिटी के अध्यक्ष थे। तब खुद उन्होंने काफी हद तक ऐसी समस्या के आने पर इन बिल्डरों की मनमानी पर लगाम लगाई थी। जिस पर सभी लोगों ख़ुशी जताते हुए उमेश भाटी जी का धन्यवाद किया और उम्मीद जताई की हरियाणा सरकार उनकी इस मांग को मानते हुए उन्हें इस संकट से बहार निकलेगी । इस मौके पर वेलफेयर एसोसिएशन हैबिटेट सेक्टर 78 के निवासियों ने प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी का फूल मालाओं से स्वागत किया ।
भाटी जी ने भी आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को उप मुख्मंत्री दुष्यंत चौटाला जी के सामने खुद जा कर रखेंगे मौके पर उमेश भाटी ने कहा की बिल्डर को सरकार के नियमों को पालन करना होगा क्योकि किसी भी बिल्डर को यह हक़ नहीं है की वह सरकार की अफोर्डेबल फ्लैट स्किम का पालन न करे और अगर नहीं करेगा तो न्याय दिलाने का काम हरियाण में जननायक जनता पार्टी करेगी और जल्दी बिल्डर पर कार्यवाही करवाएंगे। इस मौके पर गोपाल चौहान , रविन्द्र सोलंकी , दीपेश शर्मा , मनीष झा, दीपक, सूरज, रवी, शिल्पा, मनीषा, कल्पना नायर ,मीनाक्षी राय, दीपिका सेन आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button