दोस्तों को बुलाकर रास्ते में पीटा और जेब में रखी नकदी भी ले गए

फरीदाबाद। सीकरी स्थित एक निजी स्कूल में विद्यार्थियों को स्कूल ड्रेस में आने के लिए कहना पीटीआई अध्यापक को मंहगा पड़ गया। छात्र इस बात पर इतना बिफर गए कि अपने अध्यापक को ही पीट दिया। शिक्षक ने बुधवार को 9वीं के छात्र को ड्रेस में नहीं आने पर डांट दिया था। शुक्रवार को छात्र ने दोस्तों को बुलाकर अध्यापक को रास्ते में रोका और लोहे की रॉड व डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। पीडि़त के शरीर में गंभीर चोट आई है।

सड़क से गुजर रहे लोगों ने अध्यापक को किसी तरह आरोपियों से छुड़वाया और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने तीन नामजद सहित करीब सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव झाड़सेंतली निवासी चंद्रपाल डागर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे गांव सीकरी स्थित शिवा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पीटीआई हैं। तीन दिन पहले उन्होंने स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र को स्कूल ड्रेस में नहीं आने पर डांट दिया था। इससे छात्र नाराज हो गया था। शुक्रवार सुबह वे बाइक से स्कूल जा रहे थे।

रास्ते में एक कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाइ कार के अंदर से कुछ युवक हाथ में लोहे की रॉड व डंडे लेकर बाहर आए और हमला कर दिया। कुछ छात्रों को अध्यापक ने पहचान लिया। इनमें विनीत, रवि और कर्मवीर के साथ कुछ और युवक शामिल थे। चंद्रपाल खुद को बचाने के लिए एक दुकान में घुस गए। आरोपियों ने उन्हें दुकान से बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया।

आरोपी इतनी गुस्से में थे कि अध्यापक को बेहोश होने तक पीटते रहे। आसपास के दुकानदारों के बीचबचाव कराने पर भी आरोपी नहीं माने और अध्यापक को मरा समझकर भाग गए। जाते समय आरोपी अध्यापक की जेब से 1800 रुपये व हाथ की घड़ी ले गए। अधमरी हालत में चंद्रपाल के गांव निवासी ऑटो चालक महेश उन्हें ऑटो में डालकर सरकारी अस्पताल लेकर गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया। सेक्टर-58 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर ने बताया कि तीन नामजद सहित करीब सात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नामजद आरोपियों की पहचान हो चुकी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी आ चुके हैं मामले
इससे पहले भी एक निजी कॉलेज की प्राचार्या की छात्र से पिटाई कर दी थी। इसमें प्राचार्य ने ने उससे कॉलेज देर आने के बारे में पूछा था। इससे नाराज छात्र से पिटाई कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

Related Articles

Back to top button