मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विचारधारा में आस्था जता रहे लोग : हरेंद्र भाटी

पूर्व उपमहापौर के भाई सहित सैकड़ों युवाओं ने थाम आम आदमी पार्टी का दामन

फरीदाबाद, 05 अगस्त ।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों में आस्था जताते हुए कांग्रेस के पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला के बड़े भाई बिजेंद्र भामला तथा बल्लभगढ़ के वार्ड नंबर-42 से क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष रहे राहुल राणा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी व लोकसभा अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का आभार जताया और उन्हें पार्टी का पटका पहनाते हुए विश्वास दिलाया कि उन्हें यहां पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विचारधारा में हर व्यक्ति आस्था जता रहा है और आम आदमी पार्टी से जुडऩे के लिए उत्साहित है।

श्री भाटी ने कहा कि फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी का कुनबा निरंतर बढ़ रहा है और आने वाले समय मेंं संगठन और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकारें जनहित के कार्य कर रही है, ठीक उसी प्रकार हरियाणा में भी सरकार बनने पर लोगों को हर सुख-सुविधा दी जाएगी।

इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान मिलता है और उसे आगे बढऩे का अवसर प्रदान किया जाता है, उन्होंने पार्टी में शामिल हुए लोगों से आह्वान किया कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें, जिससे संगठन और मजबूत हो और चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके। इस अवसर पर ब्लाक प्रधान चंद्रपाल चौधरी, ब्लाक प्रधान बंसल जी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button