प्रकृति की मार झेलने वालों का ख्याल रख रही सरकार – राजेश नागर

विधायक राजेश नागर के नेतृत्व में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ने गांव किड़ावली में बाढ़ पीडि़तों में वितरित किया राशन

फरीदाबाद, 28 जुलाई।  विधायक राजेश नागर एक बार फिर खेतों एवं घरों में यमुना जल घुस आने से परेशान लोगों को राहत देने का साधन बनते नजर आए जब गांव किड़ावली में उनके नेतृत्व में राशन किट का वितरण हुआ। इसके आयोजक रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद रहा। इस अवसर पर सैकड़ों लोगों की राशन देकर सहायता की गई। वहीं लोगों ने भी अपने लोकप्रिय विधायक राजेश नागर एवं अन्य समाजसेवियों को भर भर कर आशीष दीं।
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव किड़ावली में भी यमुना के जल ने लोगों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। जनजीवन सामान्य होने में समय लगेगा लेकिन तब तक शासन प्रशासन, जनप्रतिनिधि एवं समाजसेवी अपने प्रयास कर उनके दुख को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज गांव किड़ावली में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ने राशन किट वितरित करने के लिए विधायक राजेश नागर को बुलाया। नागर ने लोगों बाढ़ से पीडि़त लोगों को राहत सामग्री वितरित करने पहुंचे  तिगांव के लोकप्रिय विधायक राजेश नागर। यह आयोजन गांव के गुरुद्वारे में किया गया जहां दो हफ्ते से लोगों ने डेरा डाला हुआ है।
इस अवसर पर ने विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्राकृतिक आपदा पर किसी का नियंत्रण नहीं होता है लेकिन इसके बाद उनको राहत देने के लिए हमारी सरकार भरसक कोशिश कर रही है। प्रशासनिक अमला पीडि़तों की सहायता के लिए दिन रात काम कर रहा है। वह चाहे भोजन की बात हो या आवास की या फिर दवाइयों की। सभी को प्रचुर मात्रा में प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक प्रशासन की ओर से इजाजत न दी जाए, तब तक खतरे से अंजान न रहें। नागर ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार अंत्योदय के मंत्र को मानते हुए अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति तक शासन को ले जा रही है। ऐसे में केवल उनको पीड़ा हो रही है जो सिस्टम बनने से भ्रष्टाचार नहीं कर पा रहे हैं।
इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष अमरजीत सिंह नारंग, सचिव मोहिन्दर सिंह, कोषाध्यक्ष कमल बत्रा, भाजपा नेता शिशु अवाना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।’

Related Articles

Back to top button