रक्तवीर स्वयं व् अपने परिवार की सुरक्षा के लिए जरूर पहने हेलमेट: गंगाशंकर

ए सी नगर, विक्टोरा इंडस्ट्रीज और रोटरी ईस्ट द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

फरीदाबाद, 30 अप्रैल।  ए सी नगर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, विक्टोरा इंडस्ट्रीज और रोटरी क्लब ईस्ट ने संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन पंडित अमरनाथ पब्लिक स्कूल में किया। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रान्त संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र बतौर मुख्य अतिथि व् हरियाणा मुख्यमंत्री के पूर्व राजनितिक सलाहकार अजय गौड़ बतौर विशिष्ट अतिथि शिविर में ने रक्तदान कर रहे रक्तवीरो का उत्साहवर्धन किया। गंगा शंकर मिश्र ने युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा की हमारे द्वारा दान किये रक्त से किसी जरूरतमंद की जान बचेगी, साथ ही विक्टोरा इंडस्ट्रीज के एम् डी एस एस बांगा जी द्वारा रक्तवीरो को दिए हेलमेट अच्छा सन्देश देता है, रक्तवीर अपने रक्त से दूसरे के जान की चिंता कर रहे है और बांगा जी रक्तवीर और उनके परिवार की चिंता कर रहे है।

अजय गौड़ ने ए सी नगर के युवाओं को प्रधानमंत्री जी के मन की बात के 100वीं संस्करण के मौके पर रक्तदान शिविर के माध्यम से समाज के प्रति सवेंदशीलता अति सराहनीये कार्य है। साथ ही उद्योगपति एस एस बांगा जी द्वारा चलाये जा रहे रक्तदान और रोड सेफ्टी अभियान के तहत रक्तवीरो को रोड एक्सीडेंट से जान बचाने के लिए हेलमेट लगाने का अच्छा सन्देश है, हेलमेट लगाने से रोड एक्सीडेंट से अपनी सुरक्षा के साथ साथ अपने परिवार के प्रति भी अपने दायित्व का निर्वहन होता है। अजय गौड़ ने कहा की उद्योगपति द्वारा किया गया कार्य समाज को बड़ा सन्देश देता है, ऐसे कार्य के लिए सभी सक्षम लोगो को आगे आना चाहिए।

रोटरी ईस्ट के प्रधान कुलवीर सचदेवा ने बताया की आज के शिविर में युवाओं ने अति उत्साह के साथ भाग लिया, विशेष रूप से दिव्यांग कमल शर्मा ने पांचवी बार रक्तदान कर समाज को बड़ा सन्देश दिया, आज के शिविर में।2 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया। कार्यक्रम संयोजक दिनेश बँसवाल ने बताया की युवाओं की टीम नियमित रूप से शिविर का आयोजन करती है, आज के शिविर में विक्टोरा इंडस्ट्रीज द्वारा दिया गया हेलमेट युवाओ में दूसरे के साथ साथ स्वयं सुरक्षा की चिंता करने का सन्देश बहुत अच्छा रहा। दिनेश बँसवाल ने आरडब्ल्यूए ए सी नगर टीम, रक्तदान करने वाले रक्तवीरो, भाग लेने वाली अन्य संस्थाओ और रोटरी ईस्ट टीम का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर दीपक कुमार, तेज प्रकाश, धर्मेंदर, राकेश, अश्वनी, नेत्रपाल, इमरान, वैशारत हुसैन, नवीन भट्ट, रोटरी ईस्ट से कुलवीर सचदेवा, दीपक प्रसाद, सचिन माण्डोतिआ आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button