हम्रो स्वाभिमान ट्रस्ट के तत्वाधान में आयोजित पहले गोरखा कप फुटबॉल टूर्नामेंट में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

बल्लबगढ़, 01 मई। फऱीदाबाद के सेक्टर 17 स्थित वाईएमसीए के मैदान में योग गुरु बाबा स्वामी रामदेव के  तत्वाधान में हम्रो स्वाभिमान ट्रस्ट ने राज्य स्तर पर फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जिसमे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत की ओर हम्रो स्वाभिमान ट्रस्ट का  राज्य स्तर के इस आयोजन पर फऱीदाबाद क्षेत्रवासियो की तरफ से धन्यवाद किया व साथ ही इस आयोजन में सहयोग करने पर एवेरेस्ट फुटबॉल एकेडमी को भी प्रोत्साहित किया।

आपको बतादें की हम्रो स्वाभिमान ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट मे राज्य स्तर की लगभग 20 टीमों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए कहा की हमारे हरियाणा प्रदेश के खिलाडिय़ों में चैंपियन बनने का जज्बा भी है ओर जीत का जूनून भी है।

इस मोके पर पूर्व मंत्री ने प्रदेश की मनोहर सरकार की खेल नीति की प्रशंसा करते हुए कहा की हमारी प्रदेश सरकार खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधा देकर उन्हे निखारने का काम कर रही है व साथ ही विपुल गोयल ने सभी फुटबॉल खिलाडिय़ों से आह्वान किया की खेल को पवित्र भावना से खेलते हुए भारत का नाम अंतराष्ट्रीय स्तर तक  चमकाने का प्रयास लगातार जारी रखो ओर वो दिन दूर नही है जब भारत अंतराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगा जिसका सभी खिलाडियों ने ताली बजाकर पूर्व मंत्री की बात का समर्थन किया। इससे पहले आयोजनकर्ताओ ने पूर्व मंत्री का फूल मालाओं के साथ साथ मोमेंटो देकर सम्मान् ओर अभिनंदन भी किया। इस अवसर पर राजन करकी, नासीर, रत्न माल, रत्न सूद, हम्रो संस्था के सभी पदाधिकारियों के अलावा अलग अलग जिलों से आये सैकड़ो खिलाडी ओर लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button