एडीसी आनन्द शर्मा की अध्यक्षता में हुई राजनीतिक पार्टियों और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

फरीदाबाद, 15 दिसम्बर  अतिरिक्त उपायुक्त आनन्द शर्मा की अध्यक्षता में 14 दिसम्बर को जिला फरीदाबाद के सभी राजनीतिक पार्टियों और मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियो के साथ बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त द्वारा अवगत करवाया गया कि मतदाता सूची को त्रुटिहीन बनाने के लिए बीएलओ द्वारा हाउस-टु-हाउस सर्वे किया गया था, सर्वे के दौरान पाए गए मृतक, स्थानांतरित, डबल मतदाताओ को मतदाता सूची से हटाने के लिए जो फार्म-7 क्षेत्र के बी.एल.ओ द्वारा भरे गए है, जिन्हे चुनाव आयोग कि हिदायातानुसार काटा जाना है, जिन मतदाताओ के नाम मतदाता सूची से हटाए जाने है। उन सब की सूची सभी मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियो को ई-मेल के माध्यम से सांझा की जा चुकी है।
बैठक में 85-पृथला, 86- एनआईटी व 90-तिगांव की सूची सांझा की गई है। इस सूची को निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार एनआईसी की वैबसाईट https://faridabad.nic.in पर भी अपलॉड कर दिया गया है। इस सूची मे यदि किसी भी नाम पर आमजन को अपत्ति है तो वह 18-12-2023 तक प्रातः 10 बजे अपनी आपत्ति जिला निर्वाचन कार्यालय सैक्टर-12, फरीदाबाद मे आकर दर्ज करवा सकता है।

Related Articles

Back to top button