देशी कट्टे सहित आरोपी को अपारध शाखा सेक्टर-30 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 28 फरवरी पुलिस उपायुक्त अपराध के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियो में शामिल चल रहे आऱोपी की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-30 प्राभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार की टीम ने देशी कट्टे सहिता आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी हरिश गांव पन्हेडा खुर्द का रहने वाला है।
आरोपी को अपारध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को सेक्टर-18 ओल्ड फरीदाबाद से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा व जिंदा कार्टेज बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना ओल्ड फरीदाबाद में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देशी कट्टे को अपने दोस्त से करीब 4-5 महिने पहले 8000/-रु में खरीद कर लाया था। आरोपी से पता चाला कि आरोपी की गांव में लडाई-झगडा चल रहा जिसके चलते वह देशी कट्टा अपने पास रखता है। आरोपी पर पूर्व में चोरी, स्नैचिंग और लूट के 5 मुकदमे थाना छायंसा में दर्ज है। जिनमे आऱोपी जमानत पर चल रहा है। आरोपी को पूछाताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button