कुमारी सैलजा के नेतृत्व में जीतेंगे बल्लभगढ़: मनोज अग्रवाल

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कांग्रेस नेता ने सेक्टर 23 में सुनी जनसमस्याएं

फरीदाबाद, 14 अक्टूबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य कुमारी सैलजा के आदेशानुसार हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को आगे बढ़ाते हुए बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 23 में आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर लोगों की जनसमस्याओं को सुना। उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए मनोज अग्रवाल ने कहा की भाजपा सरकार लोगों को परेशान करने के लिए नई-नई तरकीब लगा रही है। परिवार पहचान पत्र के नाम पर लोगों के परमानेंट परेशानी पत्र बनाए गए हैं। 10 लाख लोगों के राशन कार्ड काट दिए गए हैं।
5 लाख पात्रों की पेंशन काटी गई है। फैमिली आईडी के नाम  पर गरीब जनता के पेट पर लात मारने का काम यह निष्ठुर सरकार कर रही है। उन्होंने आगे कहा की 2024 के विधानसभा चुनाव में अगर बल्लभगढ़ की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देती है तो कुमारी सैलजा के नेतृत्व में बननी वाली कांग्रेस की सरकार पहली कलम से परिवार पहचान पत्र और फैमिली आईडी को खत्म करने का काम करेगी।
वहीं इस दौरान बल्लभगढ़ की पीसीसी डेलिगेट और महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव प्रियंका अग्रवाल ने कहा की अगला चुनाव गठबंधन सरकार का विदाई समारोह साबित होगा। क्योंकि प्रदेश की गठबंधन सरकार ने समाज के हर वर्ग को प्रताड़ित कर दिया है और सरकार में शामिल दोनों दलों ने सबसे ज्यादा परेशान अपने मतदाताओं को किया है।
सत्ता मिलने के बाद अहंकार में डूबी बीजेपी-जेजेपी जनता के दु:ख-दर्द को भूल चुकी है, आज हर वर्ग इस सरकार से दु:खी है। इस सरकार ने हमारे बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को बदहाली के दलदल में धकेलने का काम किया है। वहीं महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सोनू चौधरी के कहा की इस सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी में नंबर 1 बना दिया।
नौजवान या तो विदेश की तरफ या फिर नशे की तरफ चले गए हैं। महंगाई से हर घर का बजट बिगाड़ दिया है। रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल, स्कूल की फीस, बिजली बिल आम लोगों के बस के बाहर हो गया है।
हमारा हरियाणा शिक्षा का केंद्र था, वो अब नशे का अड्डा बन गया। जो हरियाणा किसान हित, युवाहित, बुजुर्ग हित, विद्यार्थी हित में अव्वल था, वो अत्याचार, बदहाली, दंगे और असुरक्षा में नंबर वन बन गया है। इसलिए आज जरूरत है की बल्लभगढ़ की जनता मनोज अग्रवाल को आशीर्वाद देकर हरियाणा में बदलाव की नींव रखे।

Related Articles

Back to top button