पेटीएम ट्रैवल कार्निवल सेल 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक लाइव, फ्लाइट टिकटों पर 15% तक की छूट और भी बहुत कुछ ऑफर करता है

- उड़ान, ट्रेन और बस टिकटों पर मुफ्त रद्दीकरण और 100% रिफंड का लाभ उठाएं

One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (OCL), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और QR और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड Paytm का मालिक है, ने फ्लाइट, ट्रेन और बस बुकिंग पर कई रोमांचक ऑफर के साथ 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक Paytm ट्रैवल कार्निवल सेल की घोषणा की है। दिवाली से पहले यात्रा की योजना बना रहे उपयोगकर्ताओं के लिए। त्यौहारी सीज़न करीब आने के साथ, विशेष सेल दोस्तों और परिवार के साथ आपकी छुट्टियों को शेड्यूल करने के लिए आकर्षक छूट प्रदान करती है।

विशेष सेल में इस अवधि के दौरान घरेलू उड़ानों पर 15% तक की तत्काल छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 10% की छूट की पेशकश की गई है। आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, आरबीएल बैंक और एचएसबीसी बैंक के माध्यम से लेनदेन पर शून्य सुविधा शुल्क के साथ अलग-अलग ऑफर हैं। इसके अतिरिक्त, कंपनी छात्रों, वरिष्ठ नागरिकों और सशस्त्र बल कर्मियों के लिए विशेष रियायती किराये की पेशकश कर रही है। ट्रैवल कार्निवल सेल में सभी प्रमुख एयरलाइंस – इंडिगो, विस्तारा, एयर इंडिया, एयर इंडिया एक्सप्रेस, स्पाइसजेट, स्टार एयर और अकासा की भागीदारी देखी जाएगी। इसके अलावा, पेटीएम हवाई टिकटों पर सर्वोत्तम मूल्य की गारंटी प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं को सबसे कम कीमत सुनिश्चित करता है और यदि कोई किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर कम कीमत पाता है तो 2X रिफंड सुनिश्चित करता है।

पेटीएम ऐप उड़ान, ट्रेन और बस के माध्यम से बुकिंग पर मुफ्त रद्दीकरण लाभ प्रदान करता है, जिसमें स्रोत खाते पर बिना किसी प्रश्न के तुरंत 100% रिफंड मिलता है। ट्रेन बुकिंग के लिए, कंपनी UPI पर शून्य भुगतान गेटवे शुल्क भी दे रही है। इस बीच, उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप पर लाइव ट्रेन रनिंग स्टेटस और पीएनआर स्टेटस भी देख सकते हैं, जिससे वे आसानी से यात्रा कर सकेंगे। इसके अलावा, ‘गारंटीड सीट असिस्टेंस’ के लॉन्च के साथ, अब कोई भी ट्रेन टिकट बुक करते समय एक कन्फर्म सीट पा सकता है क्योंकि अभिनव समाधान यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ताओं को प्रतीक्षा सूची में नहीं रहना पड़े।

प्रोमो कोड ‘CRAZYSALE’ के साथ बस बुकिंग पर विशेष 20% तत्काल छूट के साथ-साथ विशिष्ट ऑपरेटरों पर 20% तक की छूट है। पेटीएम की सर्वोत्तम मूल्य गारंटी के तहत, यह 2,500 बस ऑपरेटरों में उपयोगकर्ताओं को सबसे कम कीमत का आश्वासन देता है। इसके अलावा, बस यात्रियों के लिए, लाइव बस ट्रैकिंग सेवाएं उपयोगकर्ताओं को तनाव मुक्त यात्रा करने में सक्षम बनाती हैं, साथ ही उनकी बुक की गई बस का वास्तविक समय स्थान उनके करीबी लोगों के साथ साझा करती हैं।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “यात्रा बुकिंग के लिए पसंदीदा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के रूप में, पेटीएम का लक्ष्य उपयोगकर्ताओं के लिए एक किफायती और सर्वोत्तम यात्रा अनुभव सुनिश्चित करना है। उड़ान, ट्रेन और बस बुकिंग पर विशेष ऑफर उत्सव की छुट्टियों की योजना बना रहे यात्रियों को एक बटन के एक क्लिक पर आसानी से बहुत कुछ प्रदान करते हैं।”

Related Articles

Back to top button