बिजली स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे विधायक राजेश नागर

गर्मियों में बिजली संकट की आशंका दूर करने के लिए अधिकारियों को दी हिदायत

फरीदाबाद, 09 मई। विधायक राजेश नागर ने आज सेक्टर 37 में नए बने बिजली सब स्टेशन का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद बिजली अधिकारियों से कहा कि वह अपनी तैयारियों को मुकम्मल कर लें जिससे कि इस गर्मी में लोगों को बिजली की कटौती से दो चार न होना पड़े। नागर ने सब स्टेशन पर मौजूद अधिकारियों से बिजली की आपूर्ति एवं क्षमता के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और ऐसे में लोगों को बिजली आपूर्ति में किसी तरह की समस्या नहीं आनी चाहिए। ऐसे में स्टेशन में कोई भी काम बाकी रहता है तो उसे समय रहते पूरा कर लें।

जिससे किसी भी आशंका को दूर किया जा सके। विधायक ने बताया कि प्रदेश में विकास कार्यों के लिए सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है ऐसे में अधिकारियों को भी अपने पूरे प्रयास कर जनता को लाभ पहुंचाने का काम करना चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अपना काम पूरी ईमानदारी से करो कि लोगों को शिकायत का मौका ही न मिले। विधायक राजेश नागर ने बताया कि सेक्टर 37 में नए सब स्टेशन के बनने से उनके क्षेत्र में बिजली कटौती बीते दिनों की बात हो जाएगी।

इससे ग्रेटर फरीदाबाद की कॉलोनियों, सेक्टरों और गावों को भरपूर बिजली मिलेगी। इनमें पल्ला, सपना मार्केट, सेक्टर 37, तिलपत, अनंतपुर, अजय नगर, बसंतपुर आदि फीडर जोड़े जाएंगे। जिससे लाखों की संख्या में लोगों को राहत मिलेगी। नागर ने कहा कि पिछली गर्मी में ओवरलोड के कारण कभी कभी फीडर पर कट लग जाते थे जिन्हें अब दूर कर लिया जाएगा। इस अवसर पर बिजली एसडीओ विनोद भारद्वाज, बासुदेव भारद्वाज, अमित भारद्वाज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button