जेजपी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ के अनुभव का हम सब को मिलेगा का लाभ: उमेश भाटी

फरीदाबाद, 09 मई। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में बदलाव करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद फरीदाबाद में पूर्व राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के पुराने कार्यकर्ता कृष्ण जाखड़ को फरीदाबाद जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी है। मंगलवार को सेक्टर 14 उनके निवास पर जिला अध्यक्ष बनने के बाद जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी अपनी टीम के साथ नवनियुक्त जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ को बधाई देने पहुंचे।

उमेश भाटी और टीम ने उन्हें बधाई देते हुए पगड़ी पहनाई और बुके देकर उनका मुंह मीठा कराते हुए जिला अध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई दी। इस मौके पर कृष्ण जाखड़ ने उमेश भाटी और टीम का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा की पार्टी हाईकमान ने जो उन पर विश्वास जताया है। और जिला अध्यक्ष कि उन्हें कमान सौंपी है वह पूरी निष्ठा लगन और कड़ी मेहनत द्वारा पार्टी के उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे और फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर संगठन को और मजबूत करने के लिए सेक्टर हो या कॉलोनी हो या फिर ग्रामीण इलाका हो जेजेपी पार्टी की लाभकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रयास करेंगे ताकि लोगों का जेजेपी पार्टी के प्रति पहले से भी ज्यादा और विश्वास बढ़े आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर फरीदाबाद के विभिन्न विधानसभाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नए लोगों को जोडऩे का काम करेंगे।

वही नगर निगम के चुनाव को लेकर भी जेजेपी पार्टी पूरी तरह तैयार है इस मौके पर इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि फरीदाबाद में जेजेपी पार्टी का ग्राफ पहले से बहुत ही ज्यादा बड़ा है। और अब हम सबके प्रिय प्रेरणा स्रोत कृष्ण जाखड़ जिनका पार्टी में काफी पुराना अनुभव है। इनके आने से जजपा में समर्थकों की संख्या और बढ़ेगी इन समर्थकों को साथ लेकर जिले में पार्टी को और मजबूत बनाएंगे कार्यकर्ताओं के सहयोग से संगठन का वट वृक्ष तैयार किया है। कृष्ण जाखड़ जी के आने से जजपा का संगठन बूथ केंद्र तक मजबूत होगा। इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मनिक मोहन ,जिला उपाध्यक्ष गगन सिसोदिया, लोकेश गोयल , गोपाल चौहान आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button